Maja Ma Trailer OUT: क्या परिवार को मिलेगी माधुरी दीक्षित की गलती की सजा? अब मां बनकर मचाएंगी धमाल

Maja Ma Trailer: माधुरी दीक्षित की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मजा मा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक पारिवारिक कहानी को बहुत खूबसूरती के साथ दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 03:25 PM IST
  • माधुरी दीक्षित की 'मजा मा' का ट्रेलर आ गया है
  • माधुरी अब मां बनकर दमदार अंदाज दिखा रही हैं
Maja Ma Trailer OUT: क्या परिवार को मिलेगी माधुरी दीक्षित की गलती की सजा? अब मां बनकर मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली: Maja Ma Trailer: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म 'मजा मा' (Maja Ma) को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है. अब दर्शकों की इस उत्सुकता को दोगुना करते हुए फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में माधुरी काफी दमदार और अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit के साथ दिखेंगे ये सितारे

फिल्म में माधुरी के साथ गजराव राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, रजित कपूर और मल्हार ठाकुर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है ऋत्विक के साथ, जो बड़े ही मजेदार अंदा में अपने पूरे परिवार से परिचय करवा रहे हैं.

जानिए कैसा है 'मजा मा' का ट्रेलर

परिवार के बारे में बात करते हुए ऋत्विक अपने पिता (गजराव राव) से शुरुआत करते हैं, जिन्हें इंग्लिश न के बराबर ही आती है. इसके बाद वह अपनी बहन सृष्टी से मुलाकात करवाते हैं, जो अपनी तेज-तर्रार बातों से किसी का भी मुंह बंद करने में माहिर है. अब बारी आती है पल्लवी (माधुरी) की, जो अपने बेटे के लिए परफेक्ट है.

बेटे की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

पल्लवी डांस की शौकीन हैं. वह डांस करती भी है और सिखाती भी हैं. इसी बीच उन्हें अपने बेटे की गर्लफ्रेंड बरखा सिंह के बारे में पता चलता है. अब वह दोनों की शादी करवाने के लिए बरखा के माता-पिता से बात करती है. पहले वह इस रिश्ते के लिए राजी नहीं होते, लेकिन पल्लवी से मिलने के बाद में वह मान जाते हैं. 

क्या बेटे की शादी बचा पाएंगी पल्लवी?

पल्लवी पूरी गरिमा के साथ अपने परिवार को एक डोर में बांधकर चलती है. वह खुशमिजाज महिला है,जिसके लिए उसका परिवार ही उसकी ताकत है.

हालांकि, बेटे की शादी से पहले पल्लवी का एक ऐसा वीडियो सबके सामने आता है कि सभी हैरान रह जाते हैं और ये शादी अब टूटने की कगार पर पहुंच जाती है. अब वह कैसे अपने परिवार को इस मुसीबत बचा पाएंगी इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी सुमित बथेजा ने लिखी है. यह एक पारिवारिक एंटरटेनमेंट फिल्म है. 'मजा मा' 6 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए और ज्यादा बेसब्री बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- Oscar 2023: ऑस्कर में नहीं भेजी गई 'रॉकेट्री', आर माधवन बोले- 'चलाऊंगा कैंपेन'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़