हरी साड़ी में माधुरी दीक्षित ने धड़काया दिल, शोख अदाएं देख घायल हुए लोग

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने हमेशा ही लोगों पर अदाओं का जादू चलाया है. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 10:59 PM IST
  • एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं माधुरी
हरी साड़ी में माधुरी दीक्षित ने धड़काया दिल, शोख अदाएं देख घायल हुए लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में 'धड़-धड़ गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनकी अदाओं पर आज भी लोग दिल हार जाते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर चलाया ही है, साथ ही माधुरी अपने डांस, एक्सप्रेशन्स और दिलकश अदाओं की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. 

Madhuri Dixit काफी चर्चा में रहने लगी हैं 

पिछले कुछ दिनों से माधुरी दीक्षित नेने फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने हमेशा ही लोगों पर अदाओं का जादू चलाया है. माधुरी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर माधुरी अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है. 

माधुरी ने पहनी ग्रीन साड़ी

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में माधुरी को ग्रीन कलर की शिमरी साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माथे पर छोटी सी बिंदी और कानों में बड़े झुमके माधुरी पर काफी जच रहे हैं. यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं माधुरी

इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं, आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स किए हैं. गौरतलब है कि माधुरी को इन दिनों सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मजा मा' में भी नजर आई थीं. 

ये भी पढे़ं- Uunchai: अमिताभ बच्चन के सामने क्यों नर्वस हुई परिणीति चोपड़ा? इंटरव्यू में खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़