Guess The Celebrity: तस्वीर में इस क्यूट बच्चे को क्या आपने पहचाना? बॉलीवुड की इस सुपरहिट एक्ट्रेस के हैं पति

Guess The Celebrity:  बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की फोटो अक्सर वायरल रहती है. अक्सर फैंस अपने फेवरेट स्टार की बचपन की फोटो देखते ही पहचान जाते हैं. लेकिन क्या आप अपने फेवरेट स्टार के स्पेशल पार्टनर की बचपन की फोटो पहचान सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 12:09 AM IST
  • तस्वीर में ये क्यूट बच्चा कौन है
  • ये क्यूट बच्चा बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति हैं
Guess The Celebrity: तस्वीर में इस क्यूट बच्चे को क्या आपने पहचाना? बॉलीवुड की इस सुपरहिट एक्ट्रेस के हैं पति

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है. माधुरी ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉ श्रीराम से शादी की थी. शादी करने के बाद एक्ट्रेस इस चकाचौंध से दूर हो गई. वहीं पिछले कुछ सालों माधुरी दीक्षित एक बार फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हो चुकी हैं. 

राम नेने की बचपन की फोटो 

बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की फोटो अक्सर वायरल रहती है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर राम नेने और माधुरी दीक्षित की बचपन की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि राम नेने ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कोलाज बनाकर अपनी बचपन की और माधुरी दीक्षित के बचपन की फोटो शेयर की है. मोनोक्रोम फोटो में माधुरी और श्रीराम मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है. इस फोटो को देख राम नेने को पहचान पाना इतना आसान नहीं है. वहीं माधुरी दीक्षित बचपन में भी बेहद खूबसूरत रही हैं. 

 

राम नेने वाइफ के लिए किया प्यार जाहिर 

माधुरी दीक्षित के पति राम नेने अक्सर अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. राम नेने ने मोनोक्रोम फोटो शेयर करने के बाद माधुरी और अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक बार राजकुमार और अपनी राजकुमारी मिली. 

कब की शादी 

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी. शादी के बाद वह राम नेने के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई. माधुरी दीक्षित और राम नेने के दो बेटे हैं. माधुरी दीक्षित ने साल 2007 में फिल्म आजा नचले से बॉलीवुड में वापसी की थी. 

इसे भी पढ़ें: मानुषी छिल्लर ने येलो आउटफिट में शेयर किया स्टनिंग लुक, फैंस बोले उफ्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़