Madgaon Express Trailer Out: मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के ट्रपल डबलडोज के लिए हो जाएं तैयार

Madgaon Express Trailer Out: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देख कर कहा जा सकता है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 5, 2024, 03:44 PM IST
  • मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर रिलीज
  • 22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
Madgaon Express Trailer Out: मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के ट्रपल डबलडोज के लिए हो जाएं तैयार

नई दिल्ली:Madgaon Express Trailer Out: मडगांव एक्सप्रेस का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस दौरान एक इवेंट रखा गया, जिसमें फिल्म की कास्ट और मेकर्स शामिल थे.  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में फिल्म दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में दिखाया गया है.

 ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर से भरपुर यात्रा का वादा किया गया है और फिल्म अपने डायनेमिक कास्ट के साथ जनता के दिलों को जीतने के लिए तैयार है. फिल्म के मेकर्स ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की कास्ट को इंट्रोड्यूस किया है, जिसकी वजह से उसके आस-पास मौजूद उत्सुकता ऊंचाई पर है.

वीडियो देख आप समझ जायेंगे की यह एक मजेदार और कॉमेडी से भरपूर रोलरकोस्टर राइड है. फुकरे, रॉक ऑन, और डॉन जैसे सुपरहिट फिल्मों के पीछे के मास्टरमाइंड के साथ डायरेक्शन ने डेब्यू कर रहे कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा को दिखाती है, जो गोवा की तरफ सफर पर निकलते हैं, जो पूरा ऑफ-ट्रैक हो जाता है  है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फिल्म की शानदार कास्ट को ज्वाइन किया है नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम, ने जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं.  तो तैयार हो जाइए और मडगांव एक्सप्रेस में सवार हो जाइए, जहां हर पल एक नया एडवेंचर है जो एक्सप्लोर करने के लिए इंतजार कर रहा है. इस फिल्म में हंसी है, पागलपन और जबरदस्त मनोरंजन का मिक्सचर होने के साथ, ये सभी के लिए एक हंसी से भरी सवारी देने का वादा करती है.

"बचपन के सपने... लग गए अपने 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़