Lucky Ali: 'ब्राह्मण' पर विवादित बयान देकर लकी अली हुए ट्रोल, अब सिंगर ने मांगी माफी

Lucky Ali controversial statement: फेमस सिंगर लक अली एक बार फिर चर्चा में हैं. वह अपनी नई पोस्ट को लेकर काफी ट्रोल हो रहे थे, जिसके बाद उन्होंने विवाद को बढ़ते देखा और लोगों से माफी मांग ली. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 12, 2023, 11:21 AM IST
  • विवादों में घिरे सिंगर लकी अली
  • पोस्ट कर लोगों से मांग रहे माफी
Lucky Ali: 'ब्राह्मण' पर विवादित बयान देकर लकी अली हुए ट्रोल, अब सिंगर ने मांगी माफी

नई दिल्ली: Lucky Ali controversial statement: बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने बहुत ज्यादा गाने नहीं गाए हैं, लेकिन उनका फैंस बेस काफी बढ़ा हैं. लकी अली बहुत कम समय तक ही इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं और अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते हैं. हाल ही में सिंगर के एक बयान ने हर तरफ हंगामा मचा दिया था, जिसके बाद उन्होंने विवाद को बढ़ता देख माफी मांग ली है.

सिंगर ने मांगी माफी

लकी अली ने हाल में ही एक पोस्ट किया. लकी अली ने अपनी नई पोस्ट में लिखा- 'मुझे अपनी पिछली पोस्ट पर हुए विवाद का एहसास है. मेरा इरादा किसी के बीच गुस्सा पैदा करने का नहीं था, मुझे इसका अफसोस है.

मेरा इरादा हम सभी को एक साथ लाने का था. मेरी बात का जो मतलब था वो गलत तरीके से पेश हुआ है. मेरे शब्दों ने मेरे कई हिंदू भाइयों और बहनों को परेशान किया है. इसके लिए मुझे गहरा खेद है. मैं आप सभी से प्यार करता हूं.'

विवादित पोस्ट क्या था

पिछले रविवार को सिंगर लकी अली ने एक पोस्ट किया था. उसमें सिंगर ने लिखा था-  'ब्राह्मण शब्द इब्राहिम से आया है, जिसे सभी देशों का पिता माना जाता है.  ब्राह्मण इब्राहिम के वंशज हैं. अलैहिस्सलाम....सभी देशों के पिता...तो हर कोई आपस में बिना वजह क्यों लड़ता और बहस करता है.'
 
लकी अली हो चुके हैं गुमनाम

लकी अली भारत और विदेशों में अपनी परफॉर्मेंस देते रहते हैं. लेकिन एक समय था जब लकी अली का देश में अलग ही क्रेज था. वक्त बीतता गया और उनका वो फेम कम हो गया. हालांकि लोग उन्हें अब भी उनकी बेहतरीन गायकी के लिए बेहद पसंद करते हैं.आज कल वह गोवा में परिवार के साथ रहते हैं.

ये भी पढ़ें- U Turn OTT Release: 'यू-टर्न'में अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा, इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़