Lakadbaggha Trailer: मिलिंद सोमन की 'लकड़बग्घा' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' से होगी टक्कर

Lakadbaggha Movie Trailer: अंशुमन झा की फिल्म 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे एनिमल लवर फिल्म कहा जाना गलत नहीं होगा. इसमें एक अनोखे कॉन्सेप्ट को दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 06:50 PM IST
  • अंशुमन झा दमदार रोल में दिखे
  • शानदार है 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर
Lakadbaggha Trailer: मिलिंद सोमन की 'लकड़बग्घा' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' से होगी टक्कर

नई दिल्ली: विक्टर मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लकड़बग्घा' (Lakadbaghha Film) का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और मिलिंद सोमन जैसे सितारों को अहम रोल में देखा जा रहा है. इसमें अंशुमन लीड रोल में हैं. फिल्म में एक अनोखा कॉन्सेप्ट उठाया गया है. इस बार हीरो न अपने लिए लड़ेगा और न ही अपनों के लिए, बल्कि यहां उसे जानवरों की सुरक्षा के लिए लड़ते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में फिल्म में दिखाया जाने वाला एक्शन सभी का दिल जीत रहा है.

जबरदस्त है 'लकड़बग्घा' का ट्रेलर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अंशुमन एक मार्शल आर्ट टीचर हैं. वह दिन में बच्चों को मार्शल आर्ट्स सिखाते हैं और रात के समय सड़कों पर भटकने वाले जानवरों की देख-रेख करते हैं. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि मिलिंद सोमन अपने एक नन्हे स्टूडेंट अर्जुन (अंशुमन) को सिखा रहे हैं कि हमेशा उनके लिए लड़ो, जिनके पास खुद की आवाज नहीं है. इसके बाद बड़े होने तक भी अर्जुन जानवरों का ध्यान रखता है.

अवैध पशु व्यापार को रोकते दिखेंगे अंशुमन झा

एक दिन अर्जुन को कुछ लोग मिलते हैं होता है जो जानवरों को मारते हैं, उन्हें परेशान करते हैं. इसके बाद अर्जुन उन्हें खूब मारता है. इसी बीच अर्जुन के सामना एक ऐसे गैंग से होता है जो अवैध पशु व्यापार करते हैं. ये काम परेश पाहूजा द्वारा किया जा रहा होता.

अब अर्जुन इन लोगों को रोकने के लिए खड़ा हो जाता है. इस दौरान अंशुमन झा जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

अर्जुन कपूर की फिल्म से टकराएगी 'लकड़बग्घा'

फिल्म में अंशुमन के साथ रिद्धि डोगरा को देखा जा रहा है. दोनों के बीच बोल्ड सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं. 'लकड़बग्घा' 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसी दिन अर्जुन कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कुत्ते' भी रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर जबरदस्त हैं, अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर कौन ही कहानी बाजी मारती है. 

ये भी पढ़ें- ठिठुरती ठंड में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उतारी जैकेट, टॉप के बटन खोल दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़