'इंटरनेशनल वुमेन्स डे' पर किरण राव फैंस को दिया खास तोहफा, सिर्फ 100 रूपए में देख सकेंगे Laapataa Ladies

Laapataa Ladies: निर्देशक किरण राव ने वुमेंस डे के मौके पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. जी हां, मेकर्स ने 8 मार्च को 'लापता लेडीज' सिर्फ 100 रुपये में देखने का ऐलान किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 02:34 PM IST
  • किरण राव ने किया खास ऐलान
  • 100 रुपए में देखें Laapataa Ladies
'इंटरनेशनल वुमेन्स डे' पर किरण राव फैंस को दिया खास तोहफा, सिर्फ 100 रूपए में देख सकेंगे Laapataa Ladies

नई दिल्ली:Laapataa Ladies: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज लोगों को सिनेमाघरों में एंटरटेन कर रही है. अब इस फिल्म के मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक खास सरप्राइज के साथ खुश किया है. दरअसल जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म की भारी मांग को देखते हुए इंटरनेशनल वुमेन्स डे के खास मौके पर लापता लेडीज की टिकट प्राइज घटाकर सिर्फ ₹100 करने का फैसला किया है. 

किरण राव के निर्देशन में बनी और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, 'लापता लेडीज' ने 1 मार्च, 2024 को रिलीज होने के बाद से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की लिखी एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित एक आकर्षक कहानी का वादा करती है.

बता दें, इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा तैयार किया गया, और जिसने दिव्यनिधि शर्मा के एडिशनल डायलॉग के साथ मिलकर फिल्म के आकर्षण को और बढ़ा दिया हैं. इसके साथ ही अब टिकट की कम कीमतें अधिक से अधिक सिनेमा प्रेमियों को बड़े पर्दे पर 'लापता लेडीज' के जादू का अनुभव कराएगी. तो इस वुमेन्स डे पर किफायती रेट्स में इस शानदार फिल्म को जरूर  देखने जाए.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Anupam Kher Birthday: 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के समय गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे अनुपम खेर, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़