Kundali Bhagya में हुई Anupamaa के बेटे की एंट्री, बदल गई शो की सारी कहानी

Kundali Bhagya Promo: आप सबका चहेता शो 'कुंडली भाग्य' अब बदलने जा रहा है. शो में समय के साथ 20 साल का लंबा लीप आया है. यहां प्रीता तो बुढ़ी हो गई हैं लेकिन उनके बच्चे अपनी जिंदगी की नई जंग लड़ रहे हैं. ऐसे में प्यार का ट्विस्ट तो आएगा ही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 11:38 AM IST
  • कुंडली भाग्य में मां और बेटा जीतेंगे दिल
  • जानिए क्या है 20 साल बाद की कहानी
Kundali Bhagya में हुई Anupamaa के बेटे की एंट्री, बदल गई शो की सारी कहानी

नई दिल्ली: जी टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' में अब नया ट्विस्ट आने वाला है. प्रीता की कहानी और लव स्टोरी तो अब तक आपने एन्जॉय की ही थी अब प्रीता के बेटे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए. बता दें कि प्रीता का बेटा कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का बेटा बनने जा रहा है. 'अनुपमा' शो बाहर हो चुके पारस कलनावत अब आपको कुंडली भाग्य में नए अवतार में नजर आएंगे.

20 साल का आया लीप

कुंडली भाग्य 20 साल के बाद काफी बदने वाला है. शो में आपको पारस कलनावत के अलावा 'स्प्लिट्सविला' विनर और 'रोडीज' एक्स कंटेस्टेंट बसीर अली भी नजर आएंगे. वहीं सना सय्यद उनके लव इंटरेस्ट का रोल निभाएंगी. प्रीता लूथरा जो सभी फैंस के बेहद करीब हैं शो में अभी भी नजर आएंगी. प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या आपको उम्रदराज मां के रोल में नजर आएंगी.

प्रीता लूथरा का बेटा हआ बड़ा

सीरियल में प्रीता लूथरा के बेटे बनेंगे पारस कलनावत जिनका शो में नाम होगा राजवीर लूथरा. वहीं दूसरी ओर बसीर अली शौर्य लूथरा और सना सय्यद पल्की के अवतार में दिखेंगे. जी टीवी ने इसका प्रोमो भी साझा कर दिया है. जन्माष्टमी के बीच राजवीर अपनी मां प्रीता का आशीर्वाद लेते हैं और दंही हांडी फोड़ते नजर आते हैं. वहीं इससे काफी अलग बसीर अली तेजी से गाड़ी भगाते हुए दिख रहे हैं. फिर आती हैं पल्की जो काफी अच्छे ख्यालातों वाली नेक लड़की है.

प्यार और नफरत की जंग

प्रोमो में शौर्य और पल्की की भिड़ंत दिखती है तो वहीं राजवीर की तरफ पल्की का अट्रैक्शन भी दिखता है. ये तो साफ है कि फिर एख बार कुंडली भाग्य में एक प्यारा लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा जहां लड़की के पीछे लड़का और लड़के के पीछे लड़की दिखाई देने वाले हैं. पल्की की नोक-झोंक और शौर्य का गुस्सा ऐसे में दो सबसे अलग मिजाज के लोगों के बीच प्यार कैसे होगा ये देखने में काफी मजा आने वाला है. अगर आप भी कुंडली भाग्य के फैन हैं तो नया ट्विस्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़