'कुंडली भाग्य' फेम सना सैय्यद की खूबसूरती का राज ये ब्यूटी प्रोडक्ट, जानें स्किनकेयर रूटीन

'कुंडली भाग्य' की फेम एक्टेस सना सैय्यद अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपना स्किन केयर रूटीन शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2023, 08:25 PM IST
  • सना सैय्यद ने शेयर किया स्किनकेयर रूटीन
  • सना सैय्यद की खूबसूरती का राज ये प्रोडक्ट
'कुंडली भाग्य' फेम सना सैय्यद की खूबसूरती का राज ये ब्यूटी प्रोडक्ट, जानें स्किनकेयर रूटीन

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' में जेनरेशन लीप के बाद पारस कलनावत और बशीर अली के साथ डॉ पालकी खुराना की भूमिका निभा रहीं सना सैय्यद ने अपना स्किनकेयर रूटीन शेयर किया.

खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं सना 
2015 में 'स्प्लिट्सविला 8' में दिखाई देने के बाद से मनोरंजन की दुनिया में पहचान बनाने वाली सना अच्छी तरह से जानती हैं कि एक एक्टर के लिए उनकी चमकदार स्किन कितनी जरुरी होती है, इसलिए वह अपनी स्किन को हेल्दी बनाए रखने के लिए खास ध्यान रखती हैं.

स्किन केयर टिप्स किया शेयर 
सना ने कहा, एक एक्टर के लिए स्किन हेल्थ बेहद जरुरी है, खासकर चिलचिलाती गर्मी के महीनों के दौरान. मेरा स्किनकेयर बेसिक प्रोटेक्शन के साथ शुरू होता है. मैं पसीने, गंदगी और एक्सेस ऑयल और मॉइस्चराइजेशन की पूरी तरह से सफाई को प्राथमिकता देती हूं.

मॉइस्चराइजर का करती है इस्तेमाल
अपने स्किनकेयर रूटीन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा: मैं अपनी स्किन को हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए एसपीएफ के साथ हल्के, गैर-कॉमेडोजेनिक मॉइस्चराइजर का विकल्प चुनती हूं.

फेस मिस्ट करती है उपयोग 
सना ने आगे कहा, रेगुलर एक्सफोलिएशन पोर्स को बंद करने और स्किन को चमकदार बनाने में मदद करता है. मैं डिहाइड्रेशन या सन डेमेज से निपटने के लिए फेस मिस्ट और सूदिंग मास्क का इस्तेमाल करती हूं.

हेल्दी डाइट 
उचित आहार के बिना स्किनकेयर अधूरी है. सना ने जोर देकर कहा, मैं अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए पूरे दिन खूब पानी पीती हूं. उचित हाइड्रेशन स्किन की नमी के संतुलन को बनाए रखता है और इसे शुष्क और सुस्त होने से रोकता है.
उन्होंने कहा, तरबूज और ककड़ी जैसे फलों और सब्जियों जैसे उच्च जल सामग्री वाले भोजन का सेवन भी त्वचा और शरीर के जल स्तर को संतुलित रखने में योगदान देता है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: असली पिता को लेकर परेशान होगा अभीर, अभिमन्यु से मांगेगा मदद 

ट्रेंडिंग न्यूज़