'द कपिल शर्मा शो' में हंसाने के लिए तैयार हुईं सपना, शो में वापस लौटे कृष्णा

कृष्णा अभिषेक ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में ' द कपिल शर्मा शो' का दोबारा हिस्सा ना बनने की बात कही थी, लेकिन अब वह दोबारा शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. कृष्णा के शो में दोबारा लौटने पर उनके फैंस काफी खुश हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 07:35 PM IST
  • शो में वापसी को लेकर बोले कृष्णा
  • कृष्णा ने शुरू की शो के लिए शूटिंग
'द कपिल शर्मा शो' में हंसाने के लिए तैयार हुईं सपना, शो में वापस लौटे कृष्णा

नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में ' द कपिल शर्मा शो' का दोबारा हिस्सा ना बनने की बात कही थी.  ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी भी हुए थे, लेकिन अब कॉमेडियन ने अपने फैंस को एक नई खुशखबरी दी है. 

दोबारा बनेंगे शो का हिस्सा 
दरअसल कृष्णा अभिषेक दोबारा से शो का हिस्सा बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ' द कपिल शर्मा शो' के लिए आज यानि 24 अप्रैल से शूटिंग भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस खबर को खुद कॉमेडियन ने ही कंफर्म किया है.   

इस वजह से की शो में वापसी 
कृष्णा अभिषेक के मुताबिक ' द कपिल शर्मा शो' के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर उनके और मेकर्स के बीच थोड़ी अनबन थी, लेकिन अब वह सुलझ गई है जिसके वजह से वह दोबारा शो में वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा,'यह कॉन्ट्रैक्ट बदलने की वजह से हुआ है. कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मेरी कई चिंता थी, जिनमें से एक पैसा भी था, लेकिन अब सभी इश्यूज सॉल्व हो गए हैं. शो और चैनल मेरी फैमिली के जैसे हैं और मैं वापस आकर बहुत खुश हूं'.  

कृष्णा की वापसी से खुश हुए कपिल 
कृष्णा ने बताया कि शो में उनकी वापसी से सभी स्टार कास्ट काफी खुश है. वहीं कपिल शर्मा ने भी उनका तहे दिल से स्वागत किया. यहां तक कि उन्होंने कृष्णा को जोक्स के लिए अच्छे-अच्छे सजेशन भी दिए.

ये भी पढ़ें- एक्टिंग नहीं इस फील्ड में किस्मत आजमाना चाहते थे Varun Dhawan, पिता ने एक्टर को लॉन्च करने से कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़