KRK ने सलमान खान से एक बार फिर लिया पंगा, ट्वीट में लिखा-'किसी का हाथ किसी की टांग'

KRK ने जहां जेल से बाहर आने के बाद से अपने ट्वीट करने की आदत पर थोड़ी लगाम कसी है. वहीं वो बार-बार दूसरों को उंगली करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बार सलमान खान पर तंज कसना KRK को महंगा पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 03:43 PM IST
  • KRK ने 'गॉडफादर' को लेकर किया ट्वीट
  • सलमान खान की फिल्म पर कसा तंज
KRK ने सलमान खान से एक बार फिर लिया पंगा, ट्वीट में लिखा-'किसी का हाथ किसी की टांग'

नई दिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर KRK ने रफ्तार पकड़ ली है. उन्होंने फिल्मों की कमाई, एक्टर और फिल्ममेकर्स पर तंज कसना शुरू कर दिया है. जितना उन्हें अपने ट्वीट के लिए वाहवाही मिलती है उतना ही ट्रोल भी होते हैं लेकिन एक बार फिर KRK ने सलमान खान से पंगा ले लिया है और उनकी फिल्म का मजाक उड़ाया है.

KRK का ट्वीट

KRK ने हाल ही में एक ट्वीट किया कि बीते दिन बुधवार को चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' रिलीज हुई और वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने 50 लाख रुपए तक की कमाई की. ऐसे में ऑडिएंस ने चेतावनी दे दी है कि वो आने वाली फिल्म 'किसी का हाथ किसी की टांग' के साथ क्या करने वाले हैं.

सलमान खान को कही ये बात

KRK ने ट्वीट में भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को टारगेट किया है. नाम के साथ ये खिलवाड़ इनडायरेक्ट तौर पर सलमान खान के बॉडी डबल्स और स्टंटमैंस की ओर भी इशारा करता है. ऐसे में सलमान खान के फैंस ने KRK को खूब खरी खोटी सुनाई है.

जेल से वापसी

वैसे जबसे केआरके जेल से छूटे हैं तबसे वो ट्विटर पर कुछ कम एक्टिव रहते हैं. 2020 में अक्षय कुमार, ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर किए गए ट्वीट के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ी थीं. उन्होंने अपनी याददाश्त खोने, सुशांत सिंह राजपूत जैसा हाल होने का भी दावा किया था. इसके अलावा उन्होंने 10 किलो वजन कम होने की भी बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़