KRK को सताया जान का खतरा, ज्वाइन करने जा रहे हैं ये पॉलिटिकल पार्टी?

KRK tweet: केआरके अभी हाल ही में 9 दिन जेल में काट के आए हैं. ऐसे में जबसे वो बाहर आए हैं उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है. उन्होंने अपने वजन घटने की अपडेट से लेकर उन्हे फंसाने की साजिश का भी खुलासा किया है. अब उनका ये ट्वीट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 03:31 PM IST
  • KRK आ रहे हैं राजनीति में
  • पार्टी को लेकर किया खुलासा
KRK को सताया जान का खतरा, ज्वाइन करने जा रहे हैं ये पॉलिटिकल पार्टी?

नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक और सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में रहने वाले KRK ने अपनी सुरक्षा को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि 'वो जल्द ही एक पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन करने के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना ज़रूरी है, अभिनेता नहीं!'

यूजर्स ने सुझाई पार्टी

ऐसे में उनके फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी उलझन को सुलझाने के लिए पार्टियों के नाम सुझाना शुरू कर दिए. किसी ने कांग्रेस, किसी ने भाजपा तो किसी ने AAP को ज्वाइन करने की सलाह दी. वहीं कुछ यूजर्स ने तो उन्हें अपनी ही पार्टी बनाने के लिए कहा और पार्टी का नाम 'देशद्रोही जनता पार्टी' रखने के लिए भी कहा.

यूजर्स को हुई चिंता

वहीं कुछ यूजर्स को कमाल आर खान की इतनी चिंता है कि वो कहने लगे कि 'प्लीज पॉलिटिक्स मत ज्वाइन कीजिए, ये बहुत ही बेकार होगा. लोग परेशानियों में फंस जाते हैं कई बार तो उन्हें मार भी दिया जाता है'. वहीं एक यूजर ने कहा कि 'इन्हें कौन अपनी पार्टी में लेगा'. एक यूजर ने तो बड़े ही मजेदार ढंग से लिखा कि 'आप कुछ नया करो, राष्ट्रपति का चुनाव लढ़लो'.

कमाल आर खान जेल में

अपने पुराने ट्वीट की वजह से और एक महिला को प्रताड़ित करने के मामले की वजह से केआरके अभी हाल ही में 9 दिन जेल में काट के आए हैं. ऐसे में जबसे वो बाहर आए हैं उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है. उन्होंने अपने वजन घटने की अपडेट से लेकर उन्हे फंसाने की साजिश का भी खुलासा किया था. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि कभी शेर बनने वाले कमाल आर खान अब भीगी बिल्ली बन गए हैं.

ये भी पढ़ें: Maja Ma First Look: एक बार फिर माधुरी दीक्षित मचाने आ रही हैं धमाल, 'मजा मा' में दिखा चुलबुला अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़