KRK ने फिर शादी का बनाया मन, पाकिस्तानी लड़कियों को दुल्हन बनाने का किया ऐलान

KRK Tweet: केआरके ने हाल ही में हैरतअंगेज ट्वीट किया है. दरअसल जहां लोग एक शादी नहीं कर पा रहे हैं वहीं केआरके तीन और शादियों का प्लान कर रहे हैं. उनकी तैयारियों के बारे में सुन कुंवारे लड़कों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 02:21 PM IST
  • KRK ने कही इस्लाम को लेकर बात
  • चार शादियों का उठाना चाहते हैं लाभ
KRK ने फिर शादी का बनाया मन, पाकिस्तानी लड़कियों को दुल्हन बनाने का किया ऐलान

KRK on marriage: अपनी पारखी नजर से फिल्मों की परत दर परत खोलने वाले. महान दिग्गज कलाकर जिन्होंने देशद्रोही जैसे फिल्में बनाई. जिनका बॉलीवुड का सफर सिर्फ उतने ही दिनों का था जितने साल में दिन होते हैं. भले ही उनकी फिल्में देखने लोग थिएटर तक नहीं जा पाए लेकिन सोशल मीडिया के जमाने पर वो महान क्रिटिक लोगों तक अपने विचार भेज रहे हैं. बात कर रहे हैं केआरके की जो अब दूसरा निकाह करने का मन बना चुके हैं.

KRK चले शादी करने

केआरके इन दिनों अपने अतरंगी ट्वीट की वजह से खबरों में है. वैसे तो केआरके की रुचि बॉलीवुड में है लेकिन फिल्मों से ध्यान हटाकर वो शादी का प्लान बना रहे हैं. हालिया ट्वीट में वो अपनी जिंदगी पर खुलकर बात कर रहे हैं. बता दें कि केआरके दूसरी बार शादी करने की तैयारी में है. वो एक या दो नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से तीन दुल्हनें लाने वाले हैं.

क्या पाकिस्तानी लड़कियां

केआरके ने ट्वीट किया था कि मैं तीन पाकिस्तानी लड़कियों से शादी के लिए तैयार हूं क्योंकि मैंने अभी सिर्फ एक हाी बार शादी की है और इस्लाम में मुझे चार बीवियां रखने की इजाजत है.अब हाल ये है कि कोई उन्हे खरी खोटी शुना रहा है तो कोई उनके मजे ले रहा है. एक यूजर ने पूछा कि भारतीय लड़कियों में क्या कमी रह गई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बीवी मिल गई वही चमत्कार है.

केआरके ने किया था पठान पर ट्वीट

केआरके अक्सर फिल्मों को लेकर अपने ट्विट्स के लिए जाने जाते हैं. जहां इन दिनों 'पठान' खबरों में छाई हुई है वहीं केआरके पहले 'पठान' को बुरा भला कह रहे थे और जैसे ही फिल्म रिलीज हुई और लोगों ने फिल्म को अच्छा रिस्पांस देना शुरू किया वो तुरंत अपनी बातों से पलट गए और लग गए जी हुजूरी में. फिलहाल देखना ये होगा कि कौन अपनी लड़की केआरके को देता है.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़