KRK ने बताई वजन घटने की वजह, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दे डाली ये सलाह

KRK ने हील ही में ट्वीट कर सोशल मीडिया पर साझा किया कि उनके वजन कम हो गया है वो लिखते हैं कि "मैंने लॉक अप में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुजारे. इसकी वजह से मेरा 10 किलो वजन कम हो गया है." 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 11:43 AM IST
  • KRK से मांग रहे लोग फिटनेस टिप्स
  • 10 दिनों में 10 किलो वजन किया कम
KRK ने बताई वजन घटने की वजह, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली: खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले KRK हाल ही में जेल की हवा खाकर आए. दरअसल उन्हें बेबाक होकर ट्वीट करना काफी महंगा पड़ रहा है. हाल ही में KRK ने ट्वीट कर अपने जेल के एक्सपीरिएंस को शेयर किया. ऐसे में यूजर उनके हालातों पर भी मजा ले रहे हैं. ट्विटर पर लोगों को उनकी हालत पर बिलकुल तरस नहीं आ रहा है.

पानी पीकर गुजारा

KRK ने हील ही में ट्वीट कर सोशल मीडिया पर साझा किया कि उनके वजन कम हो गया है वो लिखते हैं कि "मैंने लॉक अप में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुजारे. इसकी वजह से मेरा 10 किलो वजन कम हो गया है." बता दें कि इससे पहले KRK ने ट्वीट कर ये भी बताया था कि वो अपना बदला लेने के लिए वापिस आ गए हैं. फिर बाद में अपने इस बयान से मुकर गए और ट्वीट ही डिलीट कर दिया.

भूल गए सब

KRK ने अपनी भूलों की माफी मांगते हुए बाद में ट्वीट में लिखा कि मीडिया नई कहानियां बना रहा है. मैं वापिस सुरक्षित घर आ गया हूं. मुझे किसी से कोई बदला नहीं लेना है. मेरे साथ जो भी बुरा बर्ताव हुआ उसे मैं भूल चुका हूं. मुझे लगता है कि मेरी किस्मत में यही सब लिखा था. बता दें कि KRK को 9 दिनों तक जेल में रखने के बाद सशर्त जमानत दी गई है.

ट्विटर पर यूजर्स ने ले लिया मजा

10 दिनों में 10 किलो वेट लूज करने पर सभी यूजर्स उनसे फिटनेस टिप्स मांग रहे हैं. एक महिला लिखती हैं कि सिर्फ पानी पीकर 10 दिनों में इतना वेट लूज करना पॉसिबल है. Rofl Gandhi नाम के ट्विटर हैंडल ने मस्तीभरे अंदाज में लिखा कि बाकि जो 8 किलो रह गया है उसको संभाल के रखें, घबराना नहीं है कमाल साब. कुछ लोग उनके मूवी रिव्यूज को काफी मिस कर रहे हैं. देखना ये है कि क्या लोगों को पुराने KRK वापिस मिल पाएंगे.

ये भी पढ़ें: इंटरव्यू में पूनम पांडे ने किया खुलासा, स्पीड डायल पर रखा है इस सेलिब्रिटी का नंबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़