कृति सेनन ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी टाइट ड्रेस में कराया फोटोशूट

कृति सेनन (kriti sanon) अपने नए लुक से एक बार फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 09:12 PM IST
  • कृति सेनन ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
  • कृति का हर लुक फैंस को पसंद आता है
कृति सेनन ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी टाइट ड्रेस में कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी हर फिल्म में साबित किया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. दर्शकों से भी उन्हें खूब प्यार मिला है. कम ही ऐसा हुआ है जब कृति को पर्दे पर पसंद न किया गया हो. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Kriti Sanon ने फिर कराया स्टाइलिश अंदाज

कृति अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से कृति ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस लाइट शेड की शॉर्ट और टाइट बन पीस पहने हुए नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कृति सेनन

कृति ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ड्रेस की मैचिंग के स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस ने काउच पर बैठ अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है. कृति यहां हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन

गौरतलब है कि कृति सेनन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'गणपथ' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के एक बार फिर से एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी. इसके बाद वह 'शहजादा' और साउथ सुपरस्टार प्रभास संग 'आदिपुरुष' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- आयशा शर्मा ने समुद्र किनारे तोड़ी सारी हदें, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़