Kriti Sanon Sister VIDEO: नुपुर सेनन ने दिखाया बेहद हॉट लुक, बहन कृति को दी बोल्डनेस में टक्कर

Kriti Sanon Siste VIDEO: कृति सेनन की तरह उनकी बहन नुपुर सेनन भी बोल्डनेस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. अब फिर से उन्होंने अपना बेहद सिजलिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. यहां उन्होंने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 05:22 PM IST
  • कृति सेनन की बहन ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • नुपुर सेनन के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Kriti Sanon Sister VIDEO: नुपुर सेनन ने दिखाया बेहद हॉट लुक, बहन कृति को दी बोल्डनेस में टक्कर

नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने तो अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. कृति की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) भी अब उनके नक्शे कदमों पर ही चलती नजर आ रही हैं. ऐसे में नुपुर के कई सिजलिंग लुक्स पिछले कुछ समय से देखने को मिल रहे हैं. अब फिर से नुपुर ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

बहुत हॉट दिख रही हैं Nupur Sanon

लेटेस्ट वीडियो में नुपुर मल्टीकलर की सीक्वेस वाली स्कर्ट और जैकेट पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्रालेट कैरी की है. नुपुर ने अपने इस लुक बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. उन्होंने कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं, जो फैंस को मदहोश कर रहे हैं.

नुपुर की अदाओं ने लूटी महफिल

नुपुर ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आई लुक रखा है और बालों का सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन हेयर स्टाइल बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

एक्ट्रेस अपने इस लुक के साथ एक हाथ में बैंगल्स पहनी हैं. नुपुर की ये अदाएं फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी नुपुर सेनन

गौरतलब है कि इस समय नुपुर के पास भी कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'नूरानी चेहरा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा जाएगा. इसके अलावा नुपुर रवि तेजा के साथ साउथ फिल्म 'टाइटग नागेशवर राव' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani-Sidharth Malhotra Reception: सिद्धार्थ-कियारा देने वाले हैं इतना महंगा रिसेप्शन, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़