Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन की अदाओं में उलझ जाएगा आपका भी जिया, बॉसी लुक में दिखाया स्वैग

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन अपनी अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान उनके एक से एक स्टाइलिश लुक्स देखने को मिल रहे हैं. अब फिर एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 02:33 PM IST
    • कृति सेनन ने दिखाई अदाएं
    • स्टाइलिश लग रही हैं कृति
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन की अदाओं में उलझ जाएगा आपका भी जिया, बॉसी लुक में दिखाया स्वैग

नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में पहली बार शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. वहीं, दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इस दौरान हर दिन एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें वह फैंस के साथ सोशल मीडिय पर भी खूब शेयर कर रही हैं. अब फिर से कृति ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है.

कृति सेनन ने फ्लॉन्ट किया बॉसी लुक

लेटेस्ट फोटोशूट में कृति को ब्लू डेनिम जीन्स और लेदर जैकेट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स बूट्स पेयरअप किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

कृति ने अपने इस स्टाइलिश बॉसी लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किए किलर पोज दिए हैं.

कृति की अदाओं पर टिकी नजरें

अब कृति के चाहने वालों की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं. फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में कृति की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति

दूसरी ओर कृति की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें द क्रू और दो पत्ती टाइटल से बनने वाली फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. कृति के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी को क्यों कहा 'वैम्पायर'? बोले- 'वह खून पीती हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़