कृति सेनन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

Kriti Sanon Photoshoot: कृति सेनन के नए फोटोशूट ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में वह ब्रालेट आउटफिट पहन अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 09:03 PM IST
  • कृति सेनन की अदाओं ने किया मदहोश
  • कृति सेनन का दिखा फिर हॉट अवतार
कृति सेनन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) एक के बाद एक कई फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. ऐसे में लगातार वह चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग और स्टाइल लुक्स से भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. हर दिन कृति का एक नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिसे उन्होंने अपनी अदाओं की बिजलियां गिरा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्रालेट स्टाइल ब्लैक एंड रेड स्ट्राइप्ड थाई हाई स्लिट आउटफिट में दिख रही हैं.

Kriti Sanon की हॉट अदाओं ने बनाया दीवाना

कृति ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को हाफ बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने यहां कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में कृति बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने अपने इस अंदाज को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ कर्वी फिगर ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अब फैंस के बीच सोशल मीडिया पर कृति का ये लुक वायरल होने लगा है.

'शहजादा' के प्रमोशन में बिजी हैं कृति सेनन

बता दें कि कृति इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. कुछ समय पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. कृति की ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी कृति सेनन

गौरतलब है कि 'शहजादा' के बाद भी कृति के पास कई फिल्में कतार में हैं. फैंस को तो खासतौर पर उनकी 'आदिपुरुष' का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'गणपथ' और एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Krishna Shroff Hot Photos: जैकी श्रॉफ की बेटी ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़