ब्रांड ने गलती से राघव जुयाल की जगह किया इस एक्टर को टैग, यूजर्स बोले-'नाम तो सही लिख लेते'

Raghav Juyal: हाल ही में एक कोलकाता बेस्ड रिटेलर ने अपनी ब्रांड की प्रमोशन के लिए राघव जुयाल को चुना. राघव जुयाल की वीडियो तो पोस्ट कर दी लेकिन उनके नाम की जगह किसी दूसरे एक्टर का नाम ट्वीट कर दिया और बवाल हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 02:54 PM IST
  • राघव जुयाल के नाम के साथ हो गई गड़बड़
  • कंपनी ने टैग कर दिया इस कंपनी को
ब्रांड ने गलती से राघव जुयाल की जगह किया इस एक्टर को टैग, यूजर्स बोले-'नाम तो सही लिख लेते'

नई दिल्ली: हाल ही में एक रिटेल चेन ने राघव जुयाल को अपनी ऐड में लिया. राघव के साथ हुए इस कोलैब के बाद ब्रांड से एक गलती हो गई. उन्होंने अनजाने में ट्वीट में राघव जुयाल की जगह 'गो गोवा गोन' के एक्टर वीर दास को टैग कर दिया. ऐसे में वीर दास ने जमकर उनकी खिल्ली उड़ाई.

कोलकाता बेस्ड स्टोर का ट्वीट

बता दें कि कोलकाता के एक रिटेल स्टोर ने एक फोन कंपनी का ऐड शेयर किया था साथ ही लिखा कि 'फेमस इंडियन कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में हमारा लेटेस्ट फोन ट्राई किया. हाल ही में अपनी जैसलमेर ट्रिप के दौरान उन्होंने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया.'

राघव जुयाल का वीडियो

बता दें कि वीडियो में राजस्थान की सैर करते हुए राघव जुयाल हैं न कि वीर दास. ऐसे में इस गलती का पता लगते ही वीर दास ने ट्वीट किया 'धन्यवाद दोस्तों बेहतरीन एक्सपीरिएंस क्योंकि वीडियो में मैं हूं ही नहीं'. ऐसे में एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'ब्रांड ने शायद राघव की टोपी की वजह से मात खाई है क्योंकि आप अपने स्टैंड अप्स में ऐसी ही टोपी पहनते हैं.'

ब्रांड हो रहा ट्रोल

ऐसे में फोन कंपनी और रिटेल स्टोर की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. एक यूजर ने लिखा कि 'भाई किसी बंदे को लाखों रुपए में हायर करते हो अपने ऐड के लिए तो कम से कम उसका नाम तो सही से ले लेते.' बता दें कि राघव जुयाल जहां फेमस कोरियोग्राफर, एक्टर, होस्ट हैं. वहीं वीर दास एक पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर हैं.

ये भी पढ़ें: Diwali Memes Rangoli: बॉलीवुड के दिवाने ऐसे मनाएं दिवाली, कालीन भैया से लेकर राजू की बनाएं बिंदास रंगोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़