'किसी का भाई किसी की जान' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे कई रिकॉर्ड

kisi ka bhai kisi ki jaan box office prediction: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. आइए जानते हैं सलमान खान की फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 20, 2023, 02:49 PM IST
  • 'किसी का भाई किसी की जान' ईद पर होगी रिलीज
  • सलमान की फिल्म फर्स्ट डे करेगी इतना कलेक्शन
'किसी का भाई किसी की जान' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे कई रिकॉर्ड

नई दिल्ली kisi ka bhai kisi ki jaan box office prediction: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. सलमान खान इन दिनों जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. सलमान खान के फैंस भाईजान की फिल्म थिएटर में देखने के लिए काफी बेताब है. आइए जानते हैं सलमान खान की फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है. 

पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई 
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो किसी का भाई किसी का जान पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है. वहीं वीकेंड पर फिल्म 25 से 30 करोड़ की कमाई कर सकती है. फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. 

क्या पठान का रिकॉर्ड टूट सकता है? 
किसी का भाई किसी की जान फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म पठान को टक्कर दे सकती है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. फिल्म के गानों को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है ऐसे में लग रहा है कि फिल्म को भी काफी पसंद किया जाएगा. 

वीरम फिल्म का रिमेक है सलमान खान की फिल्म 
सलमान खान की फिल्म साउथ सुपरहिट फिल्म वीरम का रीमेक है. साउथ फिल्म में अजीत कुमार ने लीड रोल किया था. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये है. 

इसे भी पढ़ें: आराध्या बच्चन याचिका पर हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, फर्जी कंटेंट ब्लॉक करने का दिया निर्देश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़