किरण खेर हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

Kirron Kher Covid Positive: कोरोना का विस्फोट फिर एक बार हुआ है. इस बार किरण खेर इसकी चपेट में आई हैं और उन्होंने ट्वीट कर लोगों से एक खास अपील भी की. देखना ये है कि आगे लोग इस अपील को मानते हैं या नहीं और क्या किरण की सेहत में सुधार होता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 11:00 PM IST
  • किरण खेर की हालत खराब
  • कोरोना ने किया अब परेशान
किरण खेर हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील

Kirron Kher Health Update: कोरोना एक बार फिर दुनिया पर पांव पसारने की तैयारी कर रहा है. बॉलीवुड पर सबसे पहले इसने अपना असर दिखाना शुरू किया है. हाल ही में किरण खेर ने इससे जुड़ी अपडेट फैंस को दी. दरअसल किरण खेर कोरोना की शिकार हो गई हैं और कोरोना पॉजिटिव चल रही हैं. अपने हेल्थ अपडेट देते हुए किरण खेर ने ट्वीट भी किया.

कोरोना ने दी दस्तक

किरण खेर ट्विटर लिखती हैं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिवआया है. मेरे संपर्कमें जो भी आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें. अपनी जांच जरूर करवाएं. किरण खेर की जिंदगी में एक के बाद एक मुसीबतें आती ही जा रही हैं. 2021 में किरण खेर के कैंसर होने की जानकारी सामने आई थी. अनुपम खेर ने ट्वीट कर शेयर किया था कि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है.

कैंसर से थीं पीड़ित

किरण खेर जब एक साल तक स्क्रीन से और कामसे दूर रहीं तो उन्होंने अपना इलाज करवाया. आखिर फिर एक बार इंडियाज हॉट टैलेंट में किरण ने वापसी की. किरण खेर लोगों के दिलों के बेहद करीब है. एक्ट्रेस ने छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर कई यादगार परफॉर्मेंसेज दी हैं. देवदास, रंग दे बसंती, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और सराहा गया.

अनुपम से की दूसरी शादी

किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से 1981 में हुई थी. पहले पति से किरण खेर का एक बेटा भी है सिकंदर. किरण ने दूसरी शादी साल 1985 में अनुपम खेर से की. अनुपम खेर की भी ये दूसरी शादी थी. दोनों का ये प्यार लोगों के लिए मिसाल है. भले ही दोनों एक-दूसरे से काफी दूर रहते हों लेकिन बराबर एक-दूसरे का ध्यान रखते हैं और हमेशा जरूरत के समय पास खड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पार्टी के लिए चुनी ऐसी ड्रेस, देखते रह गए लोग! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़