हॉलीवुड सेलेब किम कार्दाशियन ने शेयर की घर की तस्वीरें, यूजर्स बोले- मेंटल हॉस्पिटल!

Kim Kardashian Home Tour: कार्दाशियन फैमिली बेहदही लग्जरी लाइफ जीते हैं. ऐसे में हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ जानने को लेकर एक्साइटेड रहता है. ऐसे में किम कार्दाशियन ने अपने कैलिफोर्निया वाले घर की तस्वीरें साझा की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 03:35 PM IST
  • किम कार्दाशियान ने दिखाई घर की झलक
  • यूजर्स ने बोला आत्मा की तरह खाली
हॉलीवुड सेलेब किम कार्दाशियन ने शेयर की घर की तस्वीरें, यूजर्स बोले- मेंटल हॉस्पिटल!

नई दिल्ली: क्रिसमस नजदीक है ऐसे में किम कार्दाशियान ने अपने कैलिफोर्निया वाले घर के दरवाजे खोल लिए हैं. ऐसे में फैंस के बीच किम ने अपने घर की कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में बाथरूम, बेडरूम और लिविंग रूम की एक झलक देखने को मिली. घर में रखे लैंप, कप और एंटिक्स को भी फैंस ने इन तस्वीरों में पाया.

बेडरूम में नहीं है कोई रोशनी

किम के बेडरूम में बेहद ही डल कलर्स दिखाई दिए. क्रिम कलर की बेडशिट्स, तकिए और ब्राउन रग के बीच पास में एक अंगीठी दिखाई दी. कहीं से भी कोई ब्राइट रंग कमरे में नजर नहीं आया. न किसी तरह के रंग बिरंग तकिए, तस्वीरें, आर्टवर्क और डेकोरेटिव रग कमरे में देखने को मिले.

बाथरूम को देख सब हुए हैरान

इतने बड़े शानदार बाथरूम के दीवार सिर्फ शीशे की है. बाहर हरी भरी घास दिखाई दे रही है. ऐसे में किम की डिजाइनर फ्रेंड ने क्रिसमस ट्री लगाने के लिए डिजाइन में कुछ बदलाव किए हैं. ऐसे में किम के इस मोनोक्रोम लिविंग रूम से लेकर बेडरूम को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

म्यूजियम के जैसा घर

ऐसे में एक सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि किम कार्दाशियन का घर एक म्यूजियम और स्कल्पचर पार्क की तरह है. इन तस्वीरों में गऱ की तरह कुछ भी आरामदायक नजर नहीं आ रहा है न किसी तरह की खास तस्वीरें न घर वाली फील. कुछ भी ब्राइट और कंफर्टेबल नजर नहीं आ रहा है. कोई डिप्रेसिंग, कोई मकबरा, कोई काली गुफा, तो कोई मेंट हॉस्पिटल बोलता भी नजर आया.

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़