रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लीक हुई Vikrant Rona, मेकर्स की बढ़ी परेशानी

साउथ स्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की फिल्म Vikrant Rona को लेकर एक बड़ी खबर समाने आई है. जिसने मेकर्स की नींद उड़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 05:50 PM IST
  • ऑनलाइन लीक हुई Vikrant Rona
  • नहीं चला किच्चा सुदीप का जादू
रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लीक हुई Vikrant Rona, मेकर्स की बढ़ी परेशानी

नई दिल्ली: हिंदी भाषा पर विवाद खड़ा करने वाले साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रांत रोणा' के कारण लाइम लाइट में बने हुए हैं. उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. किच्चा सुदीप की यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं एक ही दिन में फिल्म को लेकर एक्टर सहित मेकर्स को दो-दो बड़े झटके लग चुके हैं.

लीक हुई फिल्म

एक्टर सुदीप की मोस्टअवेटिड फिल्म Vikrant Rona 3डी में रिलीज के कुछ ही घंटो बाद ऑनलाइन लीक हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनूप भंडारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एचडी प्रिंट में बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट्स पर उपलब्ध है.

इन साइट्स की लिस्ट में तमिल रॉकर्स, मूवी रूल्स और टोरंट जैसे नाम शामिल है. इस खबर के सामने आते ही फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि लीक होने का सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ने वाला है.
   
करोड़ो रुपए लगे दाव पर

पैन इंडिना के तहत कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई Vikrant Rona का निर्माण काफी बड़े स्तर पर किया गया था.  किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर यह फिल्म लगभग 95 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है.

ऐसे में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए करीब 150 करोड़ रुपये का कारोबार करना होगा, जो की बहुत जरूरी है. 

पहले भी कई फिल्म हो चुकी हैं लीक

यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो. इससे पहले भी कई फिल्में हैं, जो ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. इश लिस्ट में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'गहराइयां', 'अतरंगी रे', 'सूर्यवंशी' और 'आरआरआर' जैसी कई बड़ी-बड़ी फिल्में शामिल हैं. आज के दौर में पायरेसी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा संकट बन चुकी है.

ये भी पढ़ें- इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई आर माधवन की 'रॉकेट्री', घर बैठे फैमली संग देखें फिल्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़