Kiara Advani Sangeet: संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं कियारा आडवाणी! 'बोले चूड़ियां' पर लगाए ठुमके

Kiara Advani Sangeet VIDEO: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन बंध चुके हैं. लगातार शादी के फंक्शन्स की वीडियोज और फोटोज सामने आ रही हैं. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसे कियारा की संगीत सेरेमनी बताया जा रहा है. यहां एक्ट्रेस खूब थिरक रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 02:19 PM IST
  • कियारा ने किया जमकर डांस
  • सिद्धार्थ की दुल्हन बनीं कियारा
Kiara Advani Sangeet: संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं कियारा आडवाणी! 'बोले चूड़ियां' पर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बीते 7 फरवरी को हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. इस खास मौके पर सिर्फ दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. दोनों ने बहुत प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए. हालांकि, अब दोनों की शादी और फंक्शन्स की फोटोज और वीडियोज सामने आने लगी हैं. अब एक और वीडिया वायरल हो रहा है, जिसे कियारा और सिद्धार्थ की संगीत सेरेमनी बताया जा रहा है.

Kiara Advani ने किया 'बोले चूड़ियां' पर डांस

इस समय कियारा और सिद्धार्थ की शादी सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई है. कही कियारा के लुक की बात हो रही है, तो कोई इनके चूड़े, कलीरे और वेडिंग रिंग पर बात कर रहा है.

इसी बीच अब वायरल हो रहे वीडियो में कियारा को अपनी गर्ल गैंग के साथ 'बोले चूड़ियां' सॉन्ग जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है. यहां स्टेज पर फूलों से खूबसूरत डेकोरेशन की गई है, जिसे देखकर कह सकते हैं कि यहां शादी का फंक्शन चल रहा है.

जमकर नाच रही हीं कियारा आडवाणी

इस वीडियो में कियारा ने हैवी फ्रिल वाला सीक्वेंस लहंगा पहना है. उन्होंने बालों को ओपन रखा है और हैवी ईयररिंग्स पहने हैं. खुशी में झूमती कियारा खूब ठुमके लगा रही हैं. कियारा यहां बहुत खुश लग रही हैं. इस वीडियो को सिद्धार्थ-कियारा के एक फैन पेज से शेयर किया गया है. हालांकि, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये कियारा की संगीत सेरेमनी का ही वीडियो है.

सिर्फ सिद्धार्थ-कियारा की हो रही हैं चर्चा

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी शाही अंदाज में शादी की. जहां एक ओर गोल्डशन शेरवानी में सिद्धार्थ दूल्हे बन बहुत हैंडसम दिख रहे थे, वहीं पिंक कलर के लहंगे में दुल्हन कियारा आडवाणी भी कहर ढ़ा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सिद्धार्थ-कियारा 8 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

दिल्ली और मुंबई में होगा रिसेप्शन

खबरों की माने तो कियारा प्राइवेट जेट से दिल्ली में स्थित सिद्धार्थ के घर पहुंचेंगी. 9 फरवरी को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है. इसके बाद दोनों मुंबई के लिए रवाना होंगे और यहां भी एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Photo: सिद्धार्थ और कियारा की शादी की पहली फोटोज आईं सामने, एक-दूजे में खोए आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़