'आंख मिचौली' में आईपीएस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी खुशी दुबे, एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को बताया अपनी इंस्पिरेशन

Aankh Micholi: एक्ट्रेस खुशी दुबे शो 'आंख मिचौली' में रुक्मिणी के किरदार में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने किरदार के लिए उन्होंने बॉलीवुड की लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण से ली है इंस्पिरेशन.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 17, 2024, 02:45 PM IST
  • 'आंख मिचौली' में खुशी दुबे आएंगी नजर
  • पुलिस के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस
'आंख मिचौली' में आईपीएस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी खुशी दुबे,  एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण को बताया अपनी इंस्पिरेशन

नई दिल्ली:Aankh Micholi: स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नई अंडरकवर कॉप कहानी, 'आंख मिचोली' लेकर आया है, जिसमें खुशी दुबे और नवनीत मलिक हैं. शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आंख मिचोली अपनी इस नई कहानी के साथ दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने का वादा करती है.

हाल ही में जारी प्रोमो में रुख्मिनी (खुशी दुबे) को एक अंडरकवर कॉप के रूप में दिखाया गया है जो एक तरफ़ गुंडों से लड़ रही है, और दूसरी तरफ़, रुख्मिनी को परिवार द्वारा कहा किया गया है कि वह शादी करके बस जाए और सेटल हो जाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

लेकिन रुक्मिणी का लक्ष्य है कि वह पुलिस अधिकारी बने. ऐसे में ख़ुशी दुबे ने शो में अपने किरदार के लिए बॉलीवुड की लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण से प्रेरणा ली हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के पोस्टर में दीपिका पादुकोण खतरनाक और दमदार लग रही थीं. अब क्योंकि दोनों एक्ट्रेसेज की स्क्रीन पर उपस्थिति मजबूत है, ख़ुशी दुबे को दीपिका के पर्सनैलिटी ट्रेट्स को अपनाते हुए एक पुलिस वाले की भूमिका में कदम रखते देखना दिलचस्प होगा.

ऐसे में शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आंख मिचौली एक्ट्रेस खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी कहती हैं, 'मैं एक महत्वाकांक्षी आईपीएस अधिकारी का किरदार निभा रही हूं, मैंने अपने पिछले शो में भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है. एक आईपीएस अधिकारी के रूप में अपने किरदार के लिए, मैंने दीपिका पादुकोण से प्रेरणा ली है. मैंने अपने किरदार के लिए उन्हें अपना आदर्श बनाया है, जिस तरह से वह खुद को कैरी करती है और एक पुलिस वाले की भूमिका में फिट बैठती है, वह मुझे प्रेरित करता है.'' बता दें कि आंख मिचौली 22 जनवरी को शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. 

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar Birthday: जावेद अख्तर का असली नाम सुन चौंक जाएंगे आप, शबाना आजमी से पहले इस हसीना पर दिल हार बैठे थे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़