'बिग बॉस 17' फेम खानजादी ने जताई सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा, अपनी गलतियों पर पछताती आईं नजर

'बिग बॉस 17' से मशहूर हुईं खानजादी उर्फ फिरोजा खान एक बार फिर से चर्चा में हैं. वह इस बार अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने सलमान खान से माफी मांगी है, साथ ही सुपरस्टार संग काम करने की इच्छा भी जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 01:12 PM IST
    • खानजादी ने मांगी सलमान से माफी
    • सलमान संग काम करने की जताई इच्छा
'बिग बॉस 17' फेम खानजादी ने जताई सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा, अपनी गलतियों पर पछताती आईं नजर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' से घर-घर में मशहूर हुईं फिरोजा खान उर्फ खानजादी का सफर शो में कुछ नहीं था. उन्हें अपनी हरकतों के कारण शो के होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से काफी डांट भी पड़ी. हालांकि, खानजादी हर समय सिर्फ घर जाने की जिद्द पर ही अड़ी रहीं. यहां तक कि शो में उन्हें जाने-अनजाने में सलमान का अपमान भी किया. इन्हीं हरकतों के चलते दर्शकों ने उन्हें जल्द ही शो से बाहर का रास्ता भी दिया. इसी बीच अब आखिरकार खानजादी को अपनी गलतियों का एहसास हो गया है और उन्होंने सलमान से माफी भी मांगी है.

खानजादी ने मांगी Salman Khan से माफी

हाल ही में एक मीडिया ने इंटरव्यू के दौरान खानजादी से पूछा कि क्या सलमान खान शो में बायस्ड रहे? इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें तो ऐसा नहीं लगा. इसके बाद उनसे कहा गया कि सलमान शो में उन्हें सपोर्ट करते हुए तो नहीं दिखे. इस पर खानजादी ने कहा कि शायद उस घर में ही ऐसा था. उनसे शो के बाद सलमान से मुलाकात के बारे में जब पूछा गया तो खानजादी ने कहा इस बात से इनकार कर दिया. हालांकि, उनका कहना है कि वह उनसे मिलना जरूर चाहती हैं. इसी के साथ उन्होंने सलमान से अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगी.

सलमान से मिलना चाहती हैं खानजादी

खानजादी ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मैं उनसे मिलूं, मैं चाहती हूं कि उनके साथ काम करूं. मुझे अगर एक मौका मिलता है तो मैं खुद को साबित करूंगी. बचपना है मेरे अंदर भी. मैं भी खान, वो भी खान. कम से कम थोड़ा समझ जाएं और मुझे माफ कर दें. उन्होंने मुझे बहुत अच्छे से और प्यार से समझाया था, लेकिन उस समय मैं बहुत टूट चुकी थी, मुझे बस घर से निकलना था.' 

सलमान खान से लगता है डर

खानजादी ने आगे कहा, 'सलमान ने मुझे शो में कई बार समझाया था और सलमान खान जैसी हस्ती अगर आपको समझाने के लिए वक्त दे रही है तो यह बड़ी बात है. क्योंकि उनका एक-एक मिनट बहुत कीमती है.' खानजादी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'मुझे उनसे बहुत डर लगता है, पता नहीं क्यों.' हालांकि, उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि वह सलमान की बहुत इज्जत भी करती हैं.

खानजादी के हुए बहुत मनमुटाव

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में लगभग सभी सदस्यों के साथ खानजादी के लड़ाई-झगड़े देखने को मिले. हालांकि, अनुराग डोभाल के साथ उनकी खास दोस्ती देखने को मिली. अपने मनमुटाव के चलते ही खानजादी 'बिग बॉस 17' के फिनाले का हिस्सा बनने के लिए भी शो में नहीं पहुंचीं. उनके अलावा अनुराग डोभाल भी इस एपिसोड के लिए नहीं आए थे.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़