'जॉन विक चैप्टर 4’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, कीनू रीव्स का दमदार लुक आया नजर

'जॉन विक चैप्टर 4’ (John Wick Chapter 4) का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में कीनू रीव्स (Keanu Reeves) का शानदार लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, सभी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 01:55 PM IST
  • 'जॉन विक चैप्टर 4’ पोस्टर हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
'जॉन विक चैप्टर 4’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, कीनू रीव्स का दमदार लुक आया नजर

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन और जॉन विक दीवाने दर्शकों के लिए कीनू रीव्स (Keanu Reeves) ने फिल्म 'जॉन विक चैप्टर 4’ (John Wick Chapter 4) से जुड़ा एक बड़ा अपडेट साझा किया है. फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद फैंस भी फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

पोस्टर हुआ रिलीज

मेकर्स ने 'जॉन विक चैप्टर 4’ का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में कीनू रीव्स यागा के रूप में स्क्रीन पर कमबैक करने जा रहे हैं. इस सीरीज की आगामी फ्रेंचाइजी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. सीरीज का पोस्टर देखने के बाद अब दर्शक इस के अगले चैप्टर को देखने के लिए उत्साहित हैं. इससे पहले नवंबर में, लायंसगेट ने जॉन विक: चैप्टर 4 का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें रीव्स अपने सबसे घातक विरोधियों से लड़ते हुए दिख रहे थे.

'जॉन विक' का है पार्ट 4

कीनू रीव्स की लीड रोल वाली फ्रेंचाइजी 'जॉन विक' एक ऐसी फिल्म सीरीज है, जो अपने हर अगले पार्ट के साथ दर्शकों का दिल जीत लेती है. इसके तीन भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं. निर्देशक चाड स्टेल्स्की अब 'जॉन विक चैप्टर 4' को फैंस के बीच पेश करने वाले हैं. चौथे चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का समय बाकी हैं और इसी बीच मेकर्स ने इस सीरीज के चौथे चैप्टर का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर में कीनू रीव्स का लुक दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है.

चाड स्टेल्स्की के निर्देशन में बनी फिल्म

डेरेक कोलस्टैड के बनाए गए कैरेक्टर पर बेस्ड 'जॉन विक चैप्टर 4' को शाय हैटन और माइकल फिंच ने लिखा है. चाड स्टेल्स्की ने पिछली तीनों चैप्टर के बाद पार्ट  4 का भी निर्देशन किया है. स्टेल्स्की ने बेसिल इवानिक और एरिका ली के साथ एक निर्माता के रूप में भी काम किया हैं. फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  

ये भी पढ़ें- मां श्रीदेवी से तुलना होने पर जाह्नवी कपूर कह दी ये बड़ी बात, लोग कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़