Tiger 3: 'मेरा शरीर दुख रहा था....' टाइगर 3 के टॉवल सीन का BTS वीडियो दिखा कर एक्ट्रेस ने बताया शूटिंग का दर्द भरा एक्सपीरीयंस

Tiger 3: टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग की खबरें हर जगह तेजी से वायरल हो रही है. दर्शक फिल्म के लिए अपनी सीट पहले से बुक कर रहे हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ ने फिल्म से अपने टॉवल सीन का BTS वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2023, 06:36 PM IST
    • एक्ट्रेस ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा एक्सपीरीयंस
    • कहा- 'मेरा शरीर बहुत दुःख रहा था शूटिंग के वक्त'
Tiger 3: 'मेरा शरीर दुख रहा था....' टाइगर 3 के टॉवल सीन का BTS वीडियो दिखा कर एक्ट्रेस ने बताया शूटिंग का दर्द भरा एक्सपीरीयंस

नई दिल्ली: Tiger 3: सलमान खान और कैटरिना कैफ की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. अब कटरीना कैफ ने फिल्म से टॉवल फाइट सीन का BTS वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

कैटरिना कैफ ने शेयर किया वीडियो 

'टाइगर 3' के ट्रेलर रिलीज के बाद दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया था, ट्रेलर में जारा उर्फ कैटरीना कैफ ने अपने टॉवल फाइटिंग सींस से फैंस का दिल जीत लिया था. सलमान और इमरान को छोड़ लोग कैटरीना के एक्शन सीन्स से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. हाल ही में, कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर दिखाया है कि एक्शन सींस करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. वीडियोज में एक्ट्रेस को जिम में कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने जिम में जमकर कसरत कर के खुद को फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए तैयार किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैप्शन में शेयर किया शूटिंग का दर्द 

कैटरीना ने अपनी मुश्किल ट्रेनिंग जर्नी को लेकर कैप्शन भी लिखा और बताया कि 'जब टाइगर का समय आता है, तो यह मेरे लिए मेरी लिमिट्स को पुश करना, मेरी सहनशक्ति का टेस्ट करना और उस ताकत को खोजना है. किसी ने एक बार मुझसे कहा था, 'दर्द सिर्फ एक फीलिंग है'. इससे डरो मत, दर्द से भागो मत. कैटरीना कैफ ने आगे कहा, 'कई दिनों से मैं बहुत थकी हुई थी. इस बार यह अलग महसूस हुआ, उससे भी ज्यादा कठिन. मेरे शरीर में काफी दर्द था, लेकिन मैं खुद से कहती थी कि इसे चैलेंज की तरह लो और देखो आज मैं इसका सामना कर सकती हूं. ट्रेनिंग के दौरान हमने एक ऑल्टर इगो क्रिएट किया. इसलिए भले ही मैं थक गई, लेकिन वह (जोया) नहीं थकी थी. वह युद्ध के लिए जा रही थी.'

कब रिलीज हो रही है फिल्म 

इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की शुरुआत काफी शानदार हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ही दिन कुछ घंटों में फिल्म की कमाई एक करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक पीवीआर के 20,000, सिनेपोलिस के 3,800 कुल मिलाकर 23,800 टिकिट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. 'टाइगर 3' दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी.  'टाइगर 3' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो दिखने वाला है.

ये भी पढ़ें- Raha Kapoor: एक साल की हुईं रणबीर और आलिया की राहा, इस खास अंदाज में दादी-नानी ने लाडली पर लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़