अतरंगी शर्ट में कैटरीना कैफ ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं

कैटरीन कैफ (katrina kaif) के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. ऐसे में वह भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. कैटरीना अपना चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 03:56 PM IST
  • कैटरीना सोशल मीडिया पर एरक्टिव रहती हैं
  • किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं कैटरीन
अतरंगी शर्ट में कैटरीना कैफ ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक अलग पहचान हासिल कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीन कैफ (katrina kaif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कैटरीन के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. 

कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

ऐसे में वह भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. कैटरीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झकल इंस्टाग्राम पर फैंस को दिखाई है. 

कैटरीना ने दिए सिजलिंग पोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोटोज में कैटरीना को अल्फाबेट प्रिंट शर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट पेयर की है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ कैटरीना ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह सोफे पर बैठ अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

'फोन भूत' में नजर आएंगी कैटरीना

कुछ ही घंटों में कैटरीना की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ही नहीं, मशहूर हस्तियों ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए हैं. कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'ये क्यों हुआ?'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़