शादी के बाद कटरीना कैफ का पहला बर्थडे, पति विक्की कौशल ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

कटरीना कैफ के इस स्पेशल दिन को और खास बनाने के लिए विक्की कौशल अपनी और से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. आखिरकार शादी के बाद ये उनकी पत्नी का पहला जन्मदिन जो है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 08:45 AM IST
  • कटरीना कैफ के बर्थडे पर उनकी लाइफ के अजीज लोग शामिल होने जा रहे हैं
  • पार्टी में अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री शरवरी वाघ के शामिल होने की खबरें हैं
शादी के बाद कटरीना कैफ का पहला बर्थडे, पति विक्की कौशल ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और टैंलेट के दम पर सालों साल बॉलीवुड पर राज करने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) 39 साल की हो गई हैं. 16 जुलाई को उनका जन्मदिन मनाया जाएगा. ऐसे में उनके इस स्पेशल दिन को और खास बनाने के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी और से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. आखिरकार शादी के बाद ये उनकी पत्नी का पहला जन्मदिन जो है.

क्या है विक्की का सरप्राइज

विक्की कौशल 15 जुलाई को ही मालदीव के लिए पत्नी कटरीना संग निकल गए हैं. कटरीना अपना बर्थडे मालदीव जैसे प्यारी लोकेशन में मनाएंगी. विक्की कौशल उनके जन्मदिन को बहुत स्पेशल बनाना चाहते हैं इसलिए वे उन्हें देश से दूर ले गए हैं.

कैसे किया जाएगा बर्थ डे सेलिब्रेट

सवाल ये है कि क्या ये दोनों का सीक्रेट सेलिब्रेशन होगा या और भी लोग उनके साथ इसमें शामिल होने वाले हैं. बता दें कि कटरीना के बर्थडे पर उनकी लाइफ के सबसे अजीज लोग शामिल होंगे. इस पार्टी में अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री शरवरी वाघ के शामिल होने की खबरें हैं. कथित तौर पर सनी और शरवरी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म निर्माता कबीर खान और मिनी माथुर भी कटरीना को जन्मदिन की बधाई देने मालदीव पहुंच चुके हैं.

क्या है कटरीना के वर्क प्लान्स

कटरीना कैफ 2022 और 2023 में बेहद बिजी रहने वाली हैं. उनके फैंस नवंबर में आने वाली उनकी हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा साल 2023 में उनकी 'टाइगर 3' भी सिनेमा एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है.

ये भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को करना पड़ा बी ग्रेड फिल्मों में काम, देने पड़े थे ऐसे सीन्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़