कैटरीना कैफ की ही तरह उनका ब्यूटी ब्रांड भी है नंबर वन, जीता ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड

2019 में कैटरीना कैफ ने Kay ब्यूटी ब्रांड को लॉन्च किया था. तब से ये ब्रांड लगातार इंडिया में ग्रो कर रहा है और सबसे पॉपुलर मेकअप ब्रांड भी बन गया है. कैटरीना कैफ के इस मेकअप ब्रांड को Vogue ने बहुत स्पेशल अवॉर्ड दिया है 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 03:09 PM IST
  • कैटरीना कैफ की तरह उनका ब्यूटी ब्रांड नंबर वन है
  • उनके प्रोडक्ट को Vogue ब्रांड ऑफ द ईयर का अवॉर्ड
कैटरीना कैफ की ही तरह उनका ब्यूटी ब्रांड भी है नंबर वन, जीता ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड

नई दिल्ली: आपके मन में भी कभी न कभी ये सवाल जरूर आता होगा कि आखिर सेलेब्स फिल्मों के अलावा कहां से कमाई करते हैं. कुछ सेलेब्स एड से तो कुछ अपनी बिजनेस और प्रॉपर्टीज से अच्छी कमाई कर लेते हैं. कुछ के तो अपने प्रोडक्शन हाउस भी हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी एक बहुत बड़े ब्यूटी ब्रांड की मालकिन है. उनके इस ब्रांड को Vogue ने ब्यूटी ब्रांड ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी दिया है.

कैटरीना कैफ का Kay

2019 में कैटरीना ने Kay ब्यूटी ब्रांट को लॉन्च किया था. तब से ये ब्रांड लगातार इंडिया में ग्रो कर रहा है और सबसे पॉपुलर मेकअप ब्रांड भी बन गया है. नैचुरल इंग्रीडिएंट से लैस ये मेकअप ब्रांड आज भी तीन साल बाद लोगों की अटेंशन पाने में सबसे आगे है. ऐसे में कैटरीना के इस ब्रांड को ग्लोबल प्रोडक्ट माना जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

कैटरीना का फैंस को पोस्ट

कैटरीना ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है वो लिखती हैं कि मेरे होमग्रोन ब्रांड ने पूरे देश के लोगों का दिल जीता है. बहुत खुश हूं कि Vogue इंडिया ब्यूटी ने इसे ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया है. फैंस भी उनकी इस खुशी में शामिल हो रहे हैं. उन्हें ढेर सारा प्यार दिया जा रहा है.

ब्रांड का लक्ष्य

कैटरीना कैफ ने साथ ही ये भी साझा किया कि उनके इस ब्यूटी ब्रांड का लक्ष्य नैचुरल इंग्रीडिएंट से बने प्रोडक्ट को सब तक पहुंचाना है. ब्रांड का हर स्किन टोन और बॉडी को लेकर पॉजिटिविटी इसे हर जनरेशन की पहली पसंद बनाता जा रहा है. जब इसकी शुरुआत हुई थी तो कैटरीना ने सोचा नहीं था कि ये अचानक इतनी उंचाइयों तक पहुंच जाएगा.

ये भी पढ़ें: शादी करने के लिए तैयार हैं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल, बस रखी हैं ये शर्तें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़