कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मारने की धमकी देना शख्स को पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया ये आदेश!

29 मई, को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद चारों ओर अफरा-तफरी मच गई है. इसके बाद सिनेमा जगत में खलबली मच गई. सलमान खान को भी ऐसी ही धमकी मिली थी. इसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 03:47 PM IST
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिल रही है धमकी
  • धमकियों से परेशान हो दोनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मारने की धमकी देना शख्स को पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया ये आदेश!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आए दिन एक के बाद एक चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. पहले सलमान खान (Salman Khan) को धमकी और फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी ऐसा ही मैसेज मिलना. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह के मैसेज की वजह से तहलका मच गया है. बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को काफी समय से एक सिरफिरा धमकी दे रहा था. धमकियों से परेशान हो दोनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

आरोपी का नाम मनविंदर है, मनविंदर और कोई नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के ही बहुत बड़े फैन हैं. आरोपी कैट से शादी भी करना चाहते थे. वो सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें परेशान कर रहे थे. विक्की कौशल ने मामले पर तुरंत एक्शन लिया और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

आईपीसी की धाराओं के अंदर मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-2 यानि आपराधिक धमकी देना और 354 डी यानी पीठा करने पर FIR दर्ज की है. पुलिस ने आरोपी को बांद्रा स्थित कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने व्यक्ति को दो दिन की कस्टडी में भेजा है.

कलाकार निशाने पर

29 मई, को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद चारों ओर अफरा तफरी मच गई है. इसके बाद सिनेमा जगत में खलबली मच गई. सलमान खान को भी ऐसी ही धमकी मिली ती. इसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई. इसके बाद स्वरा भास्कर, मनु पंजाबी, करण जौहर को भी इसी तरह की धमकियां मिली हैं.

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के इश्क में लगाए ठुमके, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़