Katha Ankahee spoiler: वियान से दिल की बात कहेगी कथा, गुस्से से लाल होगी तेजी

Katha Ankahee 28 July Episode spoiler: 'कथा अनकही' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. शो में हर दिन कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, कथा और वियान की लव स्टोरी काफी पसंद की जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 07:34 PM IST
  • 'कथा अनकही' को मिला दर्शकों का प्यार
  • कथा और वियान की लव स्टोरी हुआ शुरू
Katha Ankahee spoiler: वियान से दिल की बात कहेगी कथा, गुस्से से लाल होगी तेजी

नई दिल्ली: Katha Ankahee 28 July Episode spoiler: कुछ समय पहले ही सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हुए शो 'कथा अनकही' ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर भी इसके काफी चर्चे होने लगे हैं. शुरुआत से ही शो में कथा और वियान की कैमेस्ट्री का एक अलग क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ा हुआ है. शो में अदिति शर्मा और अदनान खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

शुरू हुई कथा और वियान की लव स्टोरी

शो की शुरुआत में कथा और वियान के बीच काफी नोंकझोक देखने को मिली. हालांकि, काफी समय से दर्शकों को इनकी लव स्टोरी शुरू होने का इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kathaankahee fanpage (@kathaankahi99)

अब तक हमने देखा कि वियान, कथा की फोटो देखकर भागता हुआ ऑफिस पहुंचता है. वह कथा से उसके दिल की पूछता है. इस पर कथा, वियान को जवाब देती है कि वह उसके साथ अपने सपनों का महल बनाना चाहती है. ये बात सुनकर वियान खुशी से झूम उठता है.

तेजी को आएगा वियान पर गुस्सा

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वियान ने पेरिस जाने का फैसला बदल दिया है, जिस पर तेजी बुरी तरह भड़क पड़ी है. ऐसे में वह अपनी बहन से कथा और वियान का गुस्सा निकालते हुए बात करेगी. तेजी अपनी बहन को बताएगी कि एयरपोर्ट पर वियान का नाम बार-बार अनाउंस किया जा रहा था, लेकिन वो वहां पहुंचा ही नहीं. 

कथा-वियान की लव स्टोरी का रोड़ा बन सकती है तेजी

तेजी आगे कहेगी, 'वियान जब मेरे पास नहीं पहुंचा तो मैं समझ गई कि वो कथा के साथ ही होगा.' अब तेजी के इस बर्ताव से अनुमान लगाया जाने लगा है कि कथा और वियान की इस लव स्टोरी में तेजी ही रोड़ा बनने वाली है. हालांकि, यह अंदाजा कितना सही साबित होता है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही होगा.

आरव को लेकर परेशान होंगे कथा-वियान

'कथा अनकही' में दिखाया जाएगा कि वियान और कथा अपने रिश्ते आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे. दोनों फैसला करते हैं कि वह इस रिश्ते के बारे में कथा के बेटे आरव को बता देंगे. इसके बाद वह वियान को आरव की फोटो दिखाएगी. वियान उसे देखते ही पहचान लेगा कि ये तो उसका बैटमैन दोस्त है. अब वियान और कथा को ये चिंता सता रही हैं कि आरव उनके रिश्ते को स्वीकार करेगा या नहीं. यह जानने के लिए आपको देखना होगा 'कथा अनकही.'

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की बहनों से भिड़ेगी सवि, बोर्डरूम में मचेगा हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़