सुपरहिट फिल्मों के बाद भी कार्तिक आर्यन को क्यों है इस बात का डर? स्टार किड्स को लगाई फटकार

Kartik Aryan: बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं. हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फ्लॉप फिल्मों को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान सामने आया है. उन्होंने स्टार किड्स पर तंज कसा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 10:36 PM IST
  • फ्लॉप फिल्मों पर कार्तिक ने दिया बड़ा बयान
  • कार्तिक आर्यन ने स्टार किड्स पर कसा तंज
सुपरहिट फिल्मों के बाद भी कार्तिक आर्यन को क्यों है इस बात का डर? स्टार किड्स को लगाई फटकार

नई दिल्ली: Kartik Aryan: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट ट्रेंड चल रहा है. बायकॉट के बढ़ते चलन की वजह फिल्में फ्लॉप हो रही है. आमिर खान से लेकर विजय देवरकोंड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है. सिल्वर स्क्रीन पर फ्लॉप फिल्मों को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान सामने आया है. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हर फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. ऐसे में एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान में स्टार किड्स को लेकर तंज कसा है. 

स्टार किड्स को लेकर दिया बयान 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि मैं पैडेड नहीं हू जैसे कि बॉलीवुड के इनसाइडर्स हैं. आउट साइडर होने की वजह से ऐसी फिल्म करना बहुत ही ज्यादा जोखिम होता जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती है. एक्टर ने आगे बताया है कि इंडस्ट्री में उनका सपोर्ट करने वाला कोई नहीं है. 

फिल्मों के फ्लॉप होना है समस्या 
बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा कि फिल्मों का फ्लॉप होना समस्या ही है. इससे किसी भी इंसान पर काफी असर पड़ता है. इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि वह अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो उनका पूरा करियर खत्म हो जाएगा. 

फ्लॉप फिल्म के बाद नहीं मिलेगा मौका 
इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि आउटसाइडर होने की वजह से फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्हें फिल्मों में आसानी से काम नहीं मिलेगा. लेकिन इनसाइडर्स को इस बात की चिंता नहीं होती है, उनके पास काम की कभी भी कमी नहीं होती है. 

इसे भी पढ़ेंः जेनिफर विंगेट ने कमसिन अदाओं से गिराई बिजली, फैंस को किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़