करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, दिखाया सिजलिंग अंदाज

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर किसी न किसी कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं और निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से करिश्मा का नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 06:36 PM IST
  • करिश्मा तन्ना का नया लुक हुआ वायरल
  • करिश्मा हर लुक गॉर्जियस ही दिखती हैं
करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, दिखाया सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई, बल्कि हर दिन एक्ट्रेस किसी न किस कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. खासतौर पर करिश्मा कुछ समय से अपनी लव लाइफ और लुक्स के कारण चर्चा में हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर करिश्मा के फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

Karishma Tanna के नए लुक ने खींचा ध्यान

करिश्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. लेटेस्ट फोटोज में करिश्मा बॉसी लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों में लाइट शेड का थ्री पीस सूट पहना है.

उन्होंने यहां ट्राउजर और वेस्ट कोट टॉप पहना है. एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एक्ट्रेस ने शोल्डर पर ब्लेजर भी डाला हुआ है. उन्होंने अपने इस लुक के साथ ग्रे स्पोर्ट्स शूज पहने हैं.

करिश्मा तन्ना ने दिखाया स्वैग

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने सोफा चेयर पर बैठ अपने इस लुक को दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. फोटोज में करिश्मा काफी स्वैग में और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा पिछली बार वेब सीरीज 'हश हश' में दिखी थीं. इस सीरीज में उनके अलावा जूही चावला, आयशा जुलका,  कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, सोहा अली खान और निशा जिंदाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखे थे. इस सीरीज में करिश्मा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़