कैमरे में कैद हुआ करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. करीना कपूर कई सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं. करीना कपूर का स्टाइलिश वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 08:28 PM IST
  • करीना कपूर का स्टालिश लुक

    सिजलिंग लुक से नहीं हटेंगी नजर
कैमरे में कैद हुआ करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, देखें वीडियो

नई दिल्ली: करीना कपूर हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्टेस हैं. करीना कपूर हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. करीना एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर करीना कपूर अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस का दिल छलनी कर रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

फैशन सेंस से जीता दिल 

करीना कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो करीना कपूर रेड और ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने डिजाइनर रेड कलर के कोट के साथ लूज ग्रे कलर का पलाजो पहना हुआ है. लाइट मेकअप में करीना कपूर बेहद स्टनिंग लग रही हैं. खुले बालों में करीना गजब का कहर ढा रही है. 

 

लाइट मेकअप 
करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों में करीना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर करीना के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. करीना का स्लिम फिगर सबको पसंद आ रहा है. 

वर्कफ्रंट 
करीना कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है. फिल्म Jaane Jaan में करीना कपूर के काम को काफी पसंद किया गया है. Jaane Jaan से पहले करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol: 'एनिमल' में बॉबी देओल को मिला कम स्क्रीन टाइम, खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़