करीना कपूर ने खरीदी 2 करोड़ की मर्सडीज, नन्हे जेह ने ऐसे किया उद्घाटन

Kareen Kapoor Bought New Car: करीना कपूर ने खरीदी है नी गाड़ी. वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग, गाड़ी सबसे महंगी है और करीना ने सैफ अली खान के साथ मिलकर खरीदी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 04:04 PM IST
  • करीना कपूर खान ने स्वागत किया नई गाड़ी का
  • बेटे जेह के साथ मिलकर की गाड़ी की पूजा
करीना कपूर ने खरीदी 2 करोड़ की मर्सडीज, नन्हे जेह ने ऐसे किया उद्घाटन

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में एक नई ऑल व्हाइट मर्सडीज बेन्ज खरीदी. रविवार को अपने घर में उन्होंने नई गाड़ी का स्वागत किया. गाड़ी की पूजा कर नारियल फोड़ धार्मिक रीति रिवाजों से गाड़ी का उद्घाटन किया गया. ऐसे में तैमूर के भाई सबकी आंखों के तारे जहांगीर अली खान को पहली राइड भी मिली.

करीना ने की पूजा

वीडियो में करीना कपूर बिलकुल साधारण कपड़ों में जेह को गोद में उठाए हुए हैं. जेह ब्लू टी शर्ट और शॉर्ट्स में अपनी नैनी के साथ राइड के लिए बिलकुल तैयार हैं. घर के बाहर खड़ी मीडिया की ओर जेह बड़े ही प्यार से हाथ लहराते भी दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने की तारीफ

वीडियो के अपलोड होते ही फैंस रिएक्ट करते हुए कहते हैं कि जेह बाबा की नैनी कितनी लकी हैं, उन्हें जेह के साथ नई गाड़ी में घूमने का मौका मिल रहा है. ऐसे में दूसरा यूजर कहता है कि मुझे उसकी बेबी सिटर से प्यार है. इतने सालों की जिम्मेदारी अभी भी जारी.

2 करोड़ की गाड़ी

गाड़ी सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' के रिलीज होने के बाद खरीदी गई है. मर्सडीज बैन्ज की कीमत 1.90 करोड़ रुपए बताई जा रही है. बता दें की बॉलीवुड कपल के पास 60 लाख की जीप रैंगलर भी है. दोनों अपने काम को लेकर फिलहाल बेहद बिज चल रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा के बाद करीना कपूर जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़