Dheeraj Dhoopar Birthday: धीरज धूपर की लाइफ में ऐसे हुई थी विन्नी की एंट्री, करण लूथरा बन घर-घर छाए एक्टर

Dheeraj Dhoopar Birthday: टीवी पॉपुलर एंड हैंडसम एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर कई बेहतरीन टीवी शोज में नजर आ चुके हैं, वहीं जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 20, 2023, 09:27 AM IST
  • 39 साल के हुए धीरज धूपर
  • कई टीवी शोज में आ चुके हैं नजर
 Dheeraj Dhoopar Birthday: धीरज धूपर की लाइफ में ऐसे हुई थी विन्नी की एंट्री, करण लूथरा बन घर-घर छाए एक्टर

नई दिल्ली:Dheeraj Dhoopar Birthday: टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' द करण लूथरा बनकर अपना चार्म दिखाने वाले धीरज धूपर दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. धीरज धूपर आज अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ सेलीब्रेट करने वाले हैं. इस खास मौके पर चलिए आपको एक्टर की लव स्टोरी का दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं.

सीरियल के दौरान मिला प्यार

धीरज धूपर और उनकी लव लेडी विन्नी धूपर की पहली मुलाकात टीवी शो 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' के सेट पर हुई थी. शो साल 2009 में ऑन एयर हुआ था. धीरज धूपर को पहली ही नजर में विन्नी पर क्रश हो गया था. पहली नजर में ही ये दोनों सितारे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. हालांकि इजहार उन्होंने देर से किया था.

दोस्ती से तय किया प्यार का रास्ता

सेट पर काम करते करते धीरज धूपर और विन्नी धूपर एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड बने, जिसके बाद धीरज धूपर और विन्नी धूपर के बीच प्यार भी हो गया. शादी से पहले धीरज ने विन्नी को 6 साल तक डेट किया था और बाद में इन दोनों ने सात फेरे लिए. एक्टर ने फैंस से अपनी लव स्टोरी छिपाने की लाख कोशिशें की थीं, लेकिन सबको पता चल गया की दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है.

2016 में लिए थे सात फेरे

धीरज धूपर के प्यार को परिवार की हामी भी मिल गई थी और इनकी दास्तां मुकम्बल हो गई. धीरज धूपर और विन्नी धूपर को अपने परिवार को मनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी थी. परिवार ने बिना किसी परेशानी के इस रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी थी. साल 2016 में एक्टर ने विन्नी धूपर संग सात फेरे लिए थे. वहीं 2022 में धीरज और विन्नी एक बेटे के माता-पिता भी बने.

ये भी पढ़ें- सेट पर Chhavi Mittal के साथ हुआ हादसा, एक्ट्रेस के बालों के साथ हुआ कुछ ऐसा, छूटे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़