4 महीने भी नहीं चल पाया करण कुंद्रा का शो, बंद होने की कगार पर पहुंचा 'तेरे इश्क में घायल'

Tere Ishq Mein Ghayal: करण कुंद्रा, रीम शेख और गशमीर महाजनी का शो कुछ ही वक्त में बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. अब एक्ट्रेस ने इन खबरों की पुष्टि भी कर दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2023, 08:06 PM IST
  • जल्द बंद हो रहा है 'तेरे इश्क में घायल'
  • सिर्फ 4 महीने ही चल पाया करण का शो
4 महीने भी नहीं चल पाया करण कुंद्रा का शो, बंद होने की कगार पर पहुंचा 'तेरे इश्क में घायल'

नई दिल्ली: करण कुंद्रा (Karan Kundrra), गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और रीम शेख (Reem Shaikh) के लीड रोल वाला हाल ही शुरू हुआ टीवी शो ‘तेरे इश्क में घायल’ (Tere Ishq Mein Ghayal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि सिर्फ 4 महीनों के भीतर ही मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है.वैंपायर बेस्ड इस शो के शुरुआत से ही ज्यादा दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया, साथ ही ये ट्रोलर्स के निशाने पर भी बना रहता था.

जून में बंद हो जाएगा Tere Ishq Mein Ghayal

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘तेरे इश्क में घायल’ जून में बंद किया जाने वाला है. 13 फरवरी 2023 से ही यह शो टेलीकास्ट होना शुरू हुआ था. मेकर्स और शो की स्टार कास्ट के लिए निराश करने वाली बात यह है कि दर्शक शुरुआत से इसके साथ कनेक्ट नहीं हो पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वक्त के साथ शो की टीआरपी गिरती ही जा रही है. वहीं, इसे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. अब रीम शेख ने एक इंटरव्यू में शो के ऑफ एयर होने की पुष्टि भी की है.

सिर्फ 52 एपिसोड का बना था शो- रीम

रिपोर्ट्स के मुताबिक रीम शेख का कहना है, 'हम सभी हमेशा से जानते थे कि यह शो 52 एपिसोड तक ही सीमित रखा गया है. शो ने चैनल के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया है. हमने इसमें अपना बेहतर प्रदर्शन दिया. पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है. अगर कोई शो ऑडियंस से नहीं जुड़ पाता तो कोई बात नहीं. अगर हम कुछ जीतते हैं और कुछ हार भी जाते हैं.'

‘द वैंपायर शो’ से हुई ‘तेरे इश्क में घायल’ की तुलना

बता दें कि ‘तेरे इश्क में घायल’ की तुलना अक्सर ‘द वैंपायर शो’ से की जाती है. इसे लेकर रीम ने कहा, 'ऐसा लग सकता है, लेकिन जब तक लोग शो देखकर एंटरटेन होते रहते हैं, मैं खुश हूं.' गौरतलब है कि ‘तेरे इश्क में घायल’ की कहानी में दिखाया जाता है कि गश्मीर और करण वैंपायर भाई हैं. दोनों का ही दिल एक साधारण लड़की रीम शेख पर आ जाता है.

ये भी पढ़ें- परिणीति-राघव चड्ढा की शादी में ये खास जिम्मेदारी संभालेंगी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने सौंपा काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़