Karan Kundrra ने तेजस्वी प्रकाश को सिखाई ये चीज, कनफ्यूज होकर एक्ट्रेस खुजाने लगीं सिर

Karan Kundrra tweet: करण कुंद्रा ने अपनी लाइफ की रानी को बिग बॉस 15 जीतने की सालगिरह पर बधाई दी है. ऐसे में उनके साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसे देख आपका भी दिल पिघल जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 01:40 PM IST
  • करण कुंद्रा ने किया ट्वीट
  • तेजस्वी प्रकाश हो गईं कनफ्यूज
Karan Kundrra ने तेजस्वी प्रकाश को सिखाई ये चीज, कनफ्यूज होकर एक्ट्रेस खुजाने लगीं सिर

Tejasswi and Karan: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी है. दोनों का इक-दूजे के लिए प्यार और रोमांटिक अंदाज देख फैंस भी घायल हो जाते हैं. दोनों अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाते रहते हैं. हाल ही में करण कुंद्रा ने ट्विटर पर अपनी और तेजस्वी की बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. करण कुंद्रा ने उन्हें बिग बॉस 15 जीतने की बधाई दी.

करण का ट्वीट

तस्वीरें शेयर करते हुए लिखते हैं करण की तुम्हारे एक साल के कार्यकाल के लिए बहुत बधाई हो मेरी रानी. अब इसके आगे की कहानी ये है कि तेजस्वी को करण कुंद्रा की तरह ट्वीट करना नहीं आता है. ऐसे में वो बहुत कनफ्यूज हो गईं और उनसे बार-बार पूछती हैं कि मैं क्या लिखूं कैसे लिखूं. तो करण हंसते हुए कहते हैं देखों इसे मेरे ट्वीट पर मुझसे ही रिप्लाई करवा रही है.

तेजस्वी ने मांगी हेल्प

तेजस्वी प्रकाश ट्वीट को लेकर इतनी कनफ्यूज हो जाती हैं कि सिर खुजाने लगती हैं ऐसे में करण उनका बहुत मजाक उड़ाते हैं. जहां तेजस्वी प्रकाश सज-धजकर मांग टीका लगाकर तैयार होकर बैठी हैं वहीं करण कुंद्रा बाथरोब में घूमते हुए नजर आए. फैंस को दोनों का ये बिंदास अंदाज बहुत पसंद आया. इसके साथ ही करण ने एक और फनी वीडियो इंस्टा पर शेयर की.

करण कुंद्रा ने बनाया मजाक

इंस्टा पर करण कुंद्रा बाथरूम का दरवाजा खटखटाते हुए नजर आ रहे हैं. वो लगातार दरवाजा खटखटा रहे हैं और खी..खी..करते हुए हंस भी रहे हैं. अंदर तेज्सवी प्रकाश हैं और वहां से चिल्ला कर कहती हैं कि मैं बिलकुल हॉट नहीं लग रही हूं. करण कुंद्रा उनके रिएक्शन पर हंसने लगते हैं. फिलहाल फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. देखना ये होगा कि कब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगें.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़