कैमरे के सामने ही तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, एक-दूजे की बाहों में खोए आए नजर

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों अक्सर एक-दूजे के प्यार में डूबे हुए दिखाई देते हैं. अब एक बार फिर से करण और तेजस्वी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2022, 04:44 PM IST
  • तेजस्वी ने शेयर कीं अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें
  • करण की बाहों में खोईं नजर आईं 'नागिन' फेम तेजस्वी
कैमरे के सामने ही तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, एक-दूजे की बाहों में खोए आए नजर

नई दिल्ली: 'नागिन 6' फेम और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो के बाद ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. वह कभी करण कुंद्रा (Karan Kundra) संग अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने लुक्स के कारण. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

हमेशा एक-दूजे के इश्क में डूबे रहते हैं करण-तेजस्वी

वहीं, न्यू लव बर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हमेशा एक दूसरे के इश्क में डूबे रहते हैं. तेजस्वी और करण अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया हो या रियल लाइफ दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देते हैं. अब एक बार फिर से इस कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है.

एक्ट्रेस ने फिर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

तेजस्वी ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह करण कुंद्रा की बाहों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं. एक फोटो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी किस तरह करण के साथ डूबी हुई हैं और करण ने उन्हें अपनी बाहों में समेट रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

वहीं, दूसरी फोटो में करण और तेजस्वी मिरर के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर में फैंस को तेजस्वी को बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. 

तस्वीरों में इस कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

वह ग्रे कलर ड्रेस पहन किलर पोज दे रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें तेजस्वी और करण की रोमांटिक तस्वीरों पर टिकी रह गई हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होने लगी हैं. फैंस कमेंट कर लगातार अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि तेजस्वी और करण एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Anek BO Collection Day 2: आयुष्मान खुराना की 'अनेक' ने 'भूल भुलैया 2' के आगे टेके घुटने, दूसरे दिन भी नहीं हुई कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़