Karan Johar: क्या करण जौहर की बनने जा रही है बायोपिक? फिल्ममेकर ने किया खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपने बयान के कारण चर्चा में आ गए हैं. फिल्मेमेकर ने हाल में अपनी बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि अगर ऐसा होता है तो वह किस एक्टर को अपने किरदार में देखना चाहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:12 PM IST
  • क्या बनने जा रही है करण जौहर की बायोपिक?
  • रणवीर सिंह निभा सकते हैं लीड रोल
Karan Johar: क्या करण जौहर की बनने जा रही है बायोपिक? फिल्ममेकर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: करण जौहर का नाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर्स में से एक है. करण ने काफी कम उम्र में ही निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था. करण जौहर को बॉलीवुड के स्टारकिड्स का गॉडफादर भी कहा जाता है. उन्होंने कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करके सुपरस्टार बनाया है. वहीं हाल ही में करण जौहर से जब  उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उनके जवाब ने सबको हैरान कर दिया.

करण जौहर की बायोपिक

करण जौहर पर बायोपिक बनेगी ऐसा कुछ अभी तय नहीं है, लेकिन हाल में ही जब उनसे पूछा गया कि अगर आपकी बायोपिक बनती है तो आप अपने किरदार में किस अभिनेता को देखना चाहेंगे? जवाब देने से पहले करण मुस्कुराए और बड़ा स्पष्ट उत्तर दिया. इसके जवाब में करण ने कहा कि अगर बायोपिक बनी तो एक ही ऐसा एक्टर है जो मेरे किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ निभा सकता है. 

करण को अपने 'रॉकी' पर भरोसा

करण ने कहा कि रणवीर सिंह से बेहतर उनके किरदार को पर्दे पर और कोई नहीं उतार सकेगा. बता दें कि अभिनेता ने एक लाइव शो के दौरान इस पर बात की. फिल्ममेकर ने कहा- 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह इस किरदार के लिए सही रहेंगे, क्योंकि वह अक्सर रंग बदलते हैं.

इसलिये रणवीर मेरे रोल को पर्दे पर अच्छे से निभाने की पूरी कोशिश करेगा, उससे बेहतर कोई नहीं'

कई बेहतरीन फिल्में बनाई

करण जौहर की इच्छा है कि उनकी बचपन की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाए, क्योंकि उनके पास बचपन की कई खूबसूरत यादें हैं. करण का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन में कठिन दौर भी देखा है. निर्देशक कहते हैं कि आज जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो खुद को पहले से बेहतर पाते हैं. करण ने बॉलीवुड को 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना' और माई नेम इज खान जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. 

ये भी पढ़े- इस फिल्म को देखने के बाद जिमी शेरगिल पर फिदा हो गईं थी प्रियंका, फिल्मी है एक्टर की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़