'कॉफी विद करण 7' के आखिरी एपिसोड में करण जौहर हुए भावुक, मेंटल हेल्थ को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. फिलहाल शो खत्म हो गया है. इसका आखिरी एपिसोड भी रिलीज हो चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 03:51 PM IST
  • ट्रोलिंग पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी
  • बोले 'सब चीजों से डील करने के लिए लेनी पड़ी थेरिपी'
'कॉफी विद करण 7' के आखिरी एपिसोड में करण जौहर हुए भावुक, मेंटल हेल्थ को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: करण जौहर  ( Karan Johar)  के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है. इस एपिसोड के दौरान उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात की. फिनाले एपिसोड में सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत, निहारिका एनएम नजर आए थे. करण को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है, जिसके बारे में करण ने अपना अनुभव साझा किया. 

बच्चों पर न करें कमेंट

करण जौहर हमेशा लोगों के निशाने पर रहते हैं. वह अक्सर अपने बारे में किए जाने वाले घटिया कमेंट्स का मजाक उड़ाते हैं. इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. जब कॉफी विद करण के फिनाले एपिसोड में उनसे पूछा गया कि वह इतनी नेगेटिविटी से डील कैसे करते हैं?  करण ने कहा, इतने सालों में मैं ये सब सुन-सुनकर इन सबका आदि हो गया हूं. सच कहूं तो लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, इससे मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता. लोग मेरे बच्चों तक को गाली देने लगते हैं. तब मुझे लगता है कि उन्हें इन सबसे दूर रखो. मेरे, मेरी सेक्शुऐलिटी के बारे में जो भी कहना है कहते रहो, पर बच्चों के बारे में कुछ मत कहो.

लेनी पड़ी थेरपी

करण कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरे साथ इशूज नहीं रहे या मुझे थेरपी नहीं लेनी पड़ी. करण ने बताया, 5 साल पहले मुझे एंग्जाइटी इशू था और उस वक्त मैं खुलकर सामने आया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने बताया कि उनकी डॉक्टर ने कहा कि भले तुमको लगता है कि तुम मोटी चमड़ी वाले हो और फर्क नहीं पड़ता लेकिन ये चीजें आप अंदर ही अंदर दबा रहे हो जो कभी-कभी बाहर आ जाती हैं. 

डॉक्टर ने दी सलाह

मेरे डॉक्टर ने कहा कि तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, अपने अंदर चीजों को दबाना नहीं चाहिए. करण ने बताया कि तब उन्होंने इस बारे में लोगों से बात करना शुरू किया. करण ने बताया कि वह अब बेहतर महसूस करते हैं. अच्छा फील करने की वजह यह भी है कि उन्होंने अपने करीबियों से बात करना शुरू कर दिया. करण बताते हैं कि वह इस बारे में ज्यादा से ज्यादा बात करते हैं लेकिन कभी-कभी इससे भी दिक्कत होती है.  

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच मां के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, स्माइल के साथ पैप को एक्ट्रेस ने दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़