करण जौहर ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, शो में मोटी फीस लेने पर कही ये बात

Karan Johar: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर डायरेक्टर- फिल्म मेकर करण जौहर अक्सर ट्रोल होते रहते हैं. एक बार फिर उन्हें ज्यादा फीस लेने की वजह से ट्रोल किया गया है. करण ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि- उन्हें कैसे पता कि मुझे कितना पैसा मिलता है?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 11:08 PM IST
  • ट्रोलर्स को करण ने दिया करारा जवाब
  • मोटी फीस लेने पर बोली ये बात
करण जौहर ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, शो में मोटी फीस लेने पर कही ये बात

नई दिल्ली: Karan Johar: हिंदी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. करण जौहर को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. एक बार फिर डायरेक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इस बार उन्हें टीवी शो जज करने के लिए ज्यादा फीस लेने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

करण जौहर अक्सर होते हैं ट्रोल 
करण जौहर बी टाउन के ऐसे डायरेक्टर है जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जाते हैं. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोग करण को ट्रोल करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो उन्हें मूवी माफिया तक कह दिया था. हाल ही में ज्यादा फीस लेने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. एक इंटरव्यू में करण जौहर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 
करण जौहर ने ट्रोलर्स को करावा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग स्क्रीन पर नहीं आते हैं उन्हे बुरा तो लगेगा ही. करण ने आगे कि आपको कैसे पता मुझे कितनी फीस मिलती है. किसी को जितना भी पेमेंट मिलता है उसका एक कारण होता है. मुझे लगता है कि किसी को उतना ही मिलता है जितना वो डिजर्व करता है. किसी के सर पर बंदूक नहीं रखी जाती है इसलिए मैं जो भी पैसे कमाता हूं उसका एक कारण है. 

'झलक दिखला जा 10' में है जज 
करण जौहर इन दिनों 'झलक दिखला जा 10'  को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें टीवी पर देखकर उनकी मां बेहह खुश होती हैं. टीवी शो को लेकर उनकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाती है.  

इसे भी पढ़ें: केएल राहुल और अथिया की शादी पर बड़ा खुलासा! होटल नहीं यहां लेंगे सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़