करण जौहर का जागा पाकिस्तान प्रेम, फवाद खान की फिल्म देखने पहुंचे थिएटर, हुए ट्रोल!

The Legend of Maula Jatt: फवाद खान को अपनी फिल्मों में हमेशा से ही कास्ट करने वाले करण जौहर को चोरी छिपे थिएटर में मौला जट्ट देखते हुए स्पॉट किया गया. ऐसे में यूजर्स ने जमकर करण जौहर को ट्रोल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 12:44 PM IST
  • करण जौहर पाकिस्तानी फिल्म देखने पहुंचे
  • थिएटर में स्पॉट किया गया फोटो वायरल
करण जौहर का जागा पाकिस्तान प्रेम, फवाद खान की फिल्म देखने पहुंचे थिएटर, हुए ट्रोल!

नई दिल्ली: अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले करण जौहर को हाल ही में पाकिस्तानी हिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' देखते हुए स्पॉट किया गया. थिएटर से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है. बता दें कि 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' फवाद खान की फिल्म वो एक्टर जिसने करण जौहर की बदौलत बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

एक यूजर ने की फोटो शेयर

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने थिएटर में जैसे ही करण जौहर को मौला जट्ट देखते हुए स्पॉट किया तुरंत फोटो खींच लिया. ऐसे में उन्होंने ट्वीट किया कि करण जौहर को पाकिस्तान की अब तक की सबसे हिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' देखते हुए स्पॉट किया गया.

करण का रिएक्शन

बता दें कि अब तक इस फोटो को लेकर करण जौहर की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. वैसे ये कौन से देश में बैठकर फिल्म देख रहे थे ये पता नहीं लग पाया है. वैसे एक यूजर ने कमेंट कर इसे दुबई बताया है. बता दें कि फिल्म में सभी एक्टर्स के काम की जमकर तारीफ की जा रही है.

करण जौहर पर यूजर्स ने किए कमेंट

ऐसे में इन फोटोज पर जमकर कमेंट आए हैं एक यूजर ने लिखा है कि अब ये ना बोलो कि फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान ही पहुंच गए. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि फवाद खान की फिल्म के लिए तो ये कहीं भी पहुंच जाएं. वहीं एक यूजर ने करण जौहर को सलाह दे डाली कि इन्हें देखने दो कैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई जाती है.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़