Kangana Ranaut के 'थप्पड़ कांड' पर Karan Johar ने किया रिएक्ट, एक तीर से फिल्ममेकर ने लगाए दो निशाने

Karan Johar: एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ केस में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. अब करण जौहर से भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिना कंगना का नाम लिए बड़ी बात कह दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2024, 10:44 AM IST
  • कंगना के सपोर्ट में आए करण जौहर
  • बातों-बातों में एक्ट्रेस पर भी कसा तंज
Kangana Ranaut के 'थप्पड़ कांड' पर Karan Johar ने किया रिएक्ट, एक तीर से फिल्ममेकर ने लगाए दो निशाने

नई दिल्ली:Karan Johar: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया था. कंगना रनौत के साथ हुए इस घटना पर बॉलीवुड से तमाम लोगों ने अपनी-अपनी राय दी. अब फिल्म मेकर करण जौहर का भी इसपर एक बयान आया है. करण जौहर ने बिना कंगना का नाम लिए अपनी राय मीडिया के सामने रखी है.

'किल' का ट्रेलर हुआ लॉन्च 

फिल्म 'किल' के ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर पूरी टीम के साथ नजर आए थे. इस दौरान पूरी टीम ने रेड और ब्लैक कलर का ड्रेस कोड कैरी किया था. इवेंट में करण जौहर से कंगना रनौत के साथ हुए उस इंसिडेंट के बारे में पूछा गया तो करण ने भी इस पर बेबाक होकर अपनी बात रखी.

'थप्पड़ केस' पर करण जौहर ने क्या कहा?

'किल' फिल्म के इवेंट में करण जौहर ने कंगना के थप्पड़ केस में रिएक्ट किया है. जब करण से पूछा कि कंगना रनौत वाले इंसिडेंट पर आपका क्या रिएक्शन है. तो करण जौहर ने कहा, 'देखिए मैं किसी भी तरह के हिंसा के फॉम को सपोर्ट नहीं करता हूं, चाहे वो वरबल हो या फिजिकल.' इस दौरान फिल्ममेकर ने कंगना का एक बार भी नाम नहीं लिया. वहीं करण ने कंगना के बड़बोलेपन पर भी तंज कस दिया.

 कंगना को महिला गार्ड ने मारा था थप्पड़

6 जून को कंगना रनौत NDA की मीटिंग और पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही थीं. मंडी से चंडीगढ़ तक कंगना कार में आईं और फिर चंडीगढ़ से दिल्ली की फ्लाइट थी. फ्लाइट लेने के दौरान सिक्योरिटी चेक के समय ही कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया था.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़