'ब्रह्मास्त्र' कि रिलीज से पहले डरे करण जौहर, पोस्ट शेयर कर कह दी ये बात

Karan johar: बलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया है. करण और अयान पिछले काफी समय से एक साथ है. बता दें कि करण जौहर अयान की तीन फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' को भी करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 09:04 PM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' कि रिलीज से पहले डरे करण जौहर
  • अयान मुखर्जी के लिए शेयर का खास मैसेज
'ब्रह्मास्त्र' कि रिलीज से पहले डरे करण जौहर, पोस्ट शेयर कर कह दी ये बात

नई दिल्ली: बलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) ने हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया हैं. करण का ये इमोशनल पोस्ट देख हर कोई हैरान रह गया. करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अयान मुखर्जी के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने पोस्ट के साथ एक इमोशनल कैप्शन लिखा है. उनके इस कैप्शन में 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra)का जिक्र भी किया है. करण के इस पोस्ट से लग रहा है कि वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट से डर रहे हैं. 

करण जौहर ने लिखा इमोशन पोस्ट 
कैप्शन में लिखा, 'प्यार इतना मजबूत एहसास और भावना है. इसे विभाजित किया जा सकता है और फिर भी बहुतायत में महसूस किया जा सकता है'. मैं तुमसे उतना ही प्यार करता हूं अयान, जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों से करता हूं. उन्होंने पोस्ट में आगे अयान के काम और मेहनत की प्रशंसा करते हुए लिखा उन्होंने अपनी फिल्म में काफी मेहनत की है, चाहे वह 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' हो. आपकी मेहनत और काम को जल्द दुनिया देखेगी.  लव यू माय चाइल्ड

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के लिए लिखा ये मैसेज 
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पोस्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए लिखा कल या फिर 9 सिंतबर हमा लोगों के लिए कैसा होगा, इस पर हम कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं. आपके कमिटमेंट और मेहनत से पहले ही जीत चुके हैं. अब बस उड़ो, ऊंचा उड़ो, ऊंचा लक्ष्य बनाओ. सपने तभी सच होते हैं जब सच में यकीन होता है. मुझे पता है तुम सच पर यकीन रखते हो. 

9 सितंबर को रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र' 
  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म  'ब्रह्मास्त्र'  9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  इस फिल्म को तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे बड़े स्टार्स एक साथ नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः शहनाज गिल को सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिला अपना प्यार, इस हैंडसम टीवी होस्ट को कर रही हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़