रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी को लेकर करण जौहर ने शेयर किया किस्सा

करण जौहर ने याद किया कि कैसे वह 2 स्टेट्स की रिलीजिंग इवेंट को छोड़कर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होने में कामयाब रहे थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 07:01 PM IST
  • करण जौहर ने खुलासा किया रानी और आदित्या की शादी
  • रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की शादी में पहुंचे थे करण जौहर
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी को लेकर करण जौहर ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: लोकप्रिय स्ट्रीमिंग शो कॉफी विद करण को होस्ट करने वाले निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने याद किया कि कैसे वह 2 स्टेट्स की रिलीजिंग इवेंट को छोड़कर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होने में कामयाब रहे थे. करण ने यह भी बताया कि आदि और रानी की शादी मैनचेस्टर में हुई थी.

शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी और काजोल शो की शोभा बढ़ाती नजर आएंगी. दोनों एक्ट्रेस ने करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में स्क्रीन शेयर किया था और एपिसोड के दौरान शो होस्ट के साथ चर्चा करने के लिए उनके पास बहुत कुछ था.

रानी और आदित्या की शादी में कैसे शामिल हुए करण 
एक्ट्रेसेस से बात करते हुए, करण को बताया कि कैसे वह रानी और आदित्य की शादी में शामिल हुए थे, जब उनकी खुद की प्रोडक्शन फिल्म 2 स्टेट्स रिलीज होने वाली थी, जिसमें आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे. डेस्टिनेशन वेडिंग अब ट्रेंड में है, लेकिन करण ने उस ओजी कपल का खुलासा किया, जो बी-टाउन में ऐसा करने वाले पहले व्यक्ति थे.

पहले स्टार्स ने की डेस्टिनेशन वेडिंग 
इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, काजोल, आप आदित्य को रानी से भी पहले से जानती थीं. वह पूरी दुनिया में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. हमें इस फैक्ट के बारे में बात करनी है कि रानी और आदित्य की शादी कब हुई थी. यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी, जब कोई उन्हें नहीं जानता था, तब उन्होंने फिल्मी स्टार्स की डेस्टिनेशन वेडिंग शुरू की. मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता, नहीं तो वह दशकों पहले की तरह मुझ पर गुस्सा होंगे.

शादी में केवल 18 लोग हुए शामिल 
उन्होंने आगे कहा, जैसे, उन्होंने मुझसे कहा, मेरी शादी हो रही है, इसमें 18 लोग शामिल हो रहे हैं. अगर इस शादी के बारे में बात फैली तो उसके पीछे आप ही होंगे. एकमात्र व्यक्ति जो अपना मुंह खोलेगा, वह आप ही हैं, अगर मैं देखूं कि किसी भी प्रकाशन में इस शादी का उल्लेख है, उस समय अखबारों का बोलबाला था. मैं बहुत हाइपर और हिस्टेरिकल था.

करण ने बनाया ये बहाना 
करण ने कहा, मुझे अपनी मां से झूठ बोलना पड़ा, हमारी एक रिलीज थी, यह अप्रैल 2014 था, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा, 2 स्टेट्स रिलीज हो रही थी. किसी कारण से मुझे अपनी फिल्म की रिलीज को छोड़ना पड़ा, सभी को बताना पड़ा कि मेरा मैनचेस्टर में एक इवेंट है. लेकिन हर कोई कह रहा था, रिलीज वीकेंड पर, आप मैनचेस्टर क्यों जा रहे हैं? मैंने कहा, मुझे जाना है, मुझे जाना है. कॉफी विद करण डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है.

ये भी पढ़ें- Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़