फिल्म 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' पर भड़के karan johar, कोर्ट में की रोक की मांग

Karan Johar moves bombay high court: फेमस फिल्म डायरेक्टर करण जौहर को लेकर हैरान करने वाली खबर आ रही है. डायरेक्टर ने 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है.  आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2024, 03:04 PM IST
    • फेमस डायेरेक्टर करण जौहर पहुंचे बॉम्बे हाई कोर्ट
    • फिल्म पर लगाया नाम का गलत इस्तेमाल करने का आरोप
फिल्म 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' पर भड़के karan johar, कोर्ट में की रोक की मांग

नई दिल्ली: Karan Johar moves bombay high court: बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में देने वाले डायरेक्टर करण जौहर ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. करण ने कोर्ट में अर्जी डाली है कि उनके नाम का एक फिल्म में गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म का नाम 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' है जिसपर अब रोक लगने की बात हो रही है. डायरेक्टर का कहना है कि इस फिल्म से उनके नाम का मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है. 

तुरंत रोक लगाने की अर्जी

कोर्ट पहुंचे करण ने 'शादी के डायेरेक्टर करण और जौहर' के मेकर्स पर आरोप लगाया कि उनकी जानकारी के बिना फिल्म के टाइटल में उनके नाम का इस्तेमाल किया. उनका कहना है कि फिल्म के मेकर्स को उनका नाम इस्तेमाल करने से रोका जाए.  बुधवार को जस्टिस आरआई चागला की बेंच के सामने फिल्म की रिलीज पर तुरंत रोक लगाने के लिए मुकादमा पेश किया गया है. 

14 जून को रिलीज होने वाली थी फिल्म 

वहीं फिल्म की बात करें तो ये 14 जून को रिलीज होने वाली थी और इसके ट्रेलर और पोस्टर सोशल मीडिया पर भी शेयर किए जा चुके हैं. अपनी अर्जी में नाराजगी जाहिर करते हुए डायेरेक्टर ने दावा किया है कि फिल्म के प्रमोशन से उनकी इमेज को काफी नुकसान पहुंचा है और इस पर जल्द से जल्द रोक लगनी चाहिए.

प्राइवेसी के अधिकारों का उल्लंघन

करण ने आगे ये भी बताया कि फिल्म के टाइटल में सिधे तौर पर उन्हें रेफर किया जा रहा है, जो उनके व्यक्तिगत अधिकारों,पब्लिसिटी और प्राइवेसी के अधिकारों का उल्लंघन माना जाएगा. उन्होंने मेर्कस पर को फटकारते हुए कहा कि उनकी इजाजत के बिना उनके 'ब्रांड नाम' इस्तेमाल करके वो उनकी लोकप्रियता का फायदा उठा रहे हैं जोकि बिल्कुल गलत है.

ये भी पढ़ें- Border 2 के साथ वापसी करने को तैयार ‘मेजर कुलदीप’, सामने आया बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़