आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' पर फिदा हुए करण जौहर, इमोशनल होकर कह दी ये बात

करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) देख ली है. फिल्म को देखने के बाद उन्होंने दर्शकों से इस फिल्म को मिस न करने को भी कहा है, साथ फिल्म का रिव्यू भी दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 11:47 AM IST
  • करण को पसंद आई आलिया की 'डार्लिंग्स'
  • 5 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म
आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' पर फिदा हुए करण जौहर, इमोशनल होकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की हर तरफ चर्चा हो रही है. अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से से लोगों के दिल जीतने वाली आलिया इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म का पहला रिव्यू समने आ गया है. करण जौहर (Karan Johar)  ने इस फिल्म पर अपना पहला रिव्यू साझा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म को स्टार भी दिए साथ ही आलिया और पूरी टीम की जमकर तारीफ भी की है.

करण ने बताया कैसी है फिल्म

बॉलीवुड के फेम डायरेक्टर करण जौहर ने आलिया भट्ट की डार्लिंग फिल्म देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ की है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर डार्लिंग का पोस्टर शेयर किया और फिल्म की प्रोड्यूसर आलिया के इस फैसले को ब्रेव बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं प्रोजेक्ट को मंजूरी देने के लिए करण ने शाहरुख खान और गौरी खान को थैंक्यू कहा और दोनों की तारीफ भी की. 

करण ने टीम को बताया बेस्ट 

करण जौहर ने फिल्म की कास्ट आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू के की तारीफ की. उनके काम की तारीफ करते हुए केजो ने कहा कि सभी ने फैंटास्टिक काम किया है. करण का कहना है कि एक फिल्म में इतने शानदार एक्टर्स की कास्टिंग को उन्होंने लंबे समय बाद देखा है. करण ने अपनी बेबी गर्ल आलिया को डार्लिंग जैसी फिल्म से प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी जर्नी शुरू करने के लिए गुड विशेश भी दीं. वहीं फिल्म की डायरेक्टर जसमीत रीन के काम को भी सराहा. जसमीत का भी ये डेब्यू प्रोजेक्ट है.

करण ने दिए 5 स्टार 

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो 'डार्लिंग्स' एक डार्क कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म मां-बेटी रिश्ते को और जिंदगी को अलग तरीके से दिखाया गया है, जो मुंबई में अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद करती हैं. आलिया फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को करण ने 5 स्टार की रेटिंग दी है, और सभी से फिल्म देखने को कहा है. कुछ दिन पहले ही फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Liger Trailer: जबरदस्त एक्शन करते दिखे विजय देवरकोंडा, रिलीज होते ही ट्रेलर ने मचाई धूम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़